Get free astrology & horoscope 2013
Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

गुलजार ने किया एलआईएफएफ का उद्घाटन, उमर रहे नदारद

gulzar-singer-13092013
13 सितम्बर 2013
लेह|
प्रख्यात गीतकार-लेखक-फिल्मकार गुलजार ने शुक्रवार को यहां जम्मू एवं कश्मीर में अन्य फिल्मी हस्तियों, गण्यमान्य व्यक्तियों और अधिकारियों की मौजूदगी में लद्दाख अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (एलआईएफएफ) के दूसरे संस्करण का दीप प्रज्जवलित कर उद्घाटन किया। हालांकि, इस दौरान जम्मू एवं कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला उपस्थित नहीं हो सके। इस दौरान जम्मू एवं कश्मीर शहरी विकास मंत्री नवांग रिगजिन जोरा, लेह के मुख्य कार्यकारी पार्षद रिगजिन सपलबार और भारत में अफगानिस्तान के राजदूत अब्दाली भी उपस्थित थे। वहीं, एलआईएफएफ के निर्णायक मंडल में शामिल अपर्णा सेन, विशाल भारद्वाज, रेखा भारद्वाज, फिल्मकार राकेश ओमप्रकाश मेहरा और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मराठी अभिनेत्री ऊषा जाधव सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे। 

जोरा ने अपने भाषण में कहा, "हमारे मुख्यमंत्री को सुबह में यहां होना था, लेकिन संगीत कार्यक्रम (जुबीन मेहता का हाल में हुआ संगीत कार्यक्रम) से हुई क्षति की चिंता के चलते वह नहीं आ सके। यहां कुछ जिलों में कर्फ्यू है।" 

उद्घाटन समारोह लेह में स्थित सिंधु संस्कृति ऑडीटोरियम में आयोजित हुआ था। 

मौके पर गुलजार ने कहा, "मैं एक ऐसी खूबसूरत वादी में एक ऐसे खूबसूरत गंतव्य और खूबसूरत लोगों के बीच खुश हूं।" 

एलआईएफएफ वर्ष 2012 में शुरू किया गया था। तीन दिवसीय महोत्सव में करीब 120 लघु फिल्में, फीचर फिल्में और वृत्तचित्र फिल्में प्रदर्शित की जाएंगी। महोत्सव में आकर्षण का मुख्य केंद्र टेरी मैकलुहान की अंतर्राष्ट्रीय वृत्तचित्र फिल्म 'फ्रंटीयर गांधी' का ग्रीन कार्पेट प्रीमियर है।
More from: Khabar
35194

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।