Get free astrology & horoscope 2013
Rang-Rangili RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

सप्ताह भर में 1500 बार नियमों को तोड़ा, 118000 डॉलर का जुर्माना

foreign old female driver breaks traffic rules 1500 times

13 दिसम्बर 2011

लंदन| इटली में रहने वाली एक बुजुर्ग ब्रिटिश महिला पर महज सप्ताह भर में 1500 बार यातायात नियमों का उल्लंघन करने के अपराध में 1,18,000 डॉलर (लगभग 76,000 पाउंड) का जुर्माना किया गया है। इटली पुलिस को इस महिला की तलाश थी। समाचार पत्र 'डेली मेल' के अनुसार इस 62 वर्षीय महिला पर पिछले कुछ हफ्तों में 1500 बार शहर में गति सीमा का उल्लंखन करने और यातायात प्रतिबंधित क्षेत्र में प्रवेश करने का आरोप है। महिला की पहचान यातायात नियमों को तोड़ते वक्त कैमरे में कैद तस्वीरों की और उसकी गाड़ी मर्सिडीज बेंज की मदद से हो पाई।

कार पर ब्रिटिश नम्बर प्लेट लगे होने की वजह से शुरूआत में फ्लोरेंस में पुलिस को महिला को ढूंढने मे खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

फ्लोरेंस यातायात पुलिस के प्रवक्ता एंजा मोनडिलो ने बताया, "आखिरकार महिला की पहचान कर ली गई। उसकी कार को कैमरों में शहर के अलग-अलग हिस्सों में 1500 बार नियमों तोड़ते देखा जा सकता है।"

टुस्कान क्षेत्र की राजधानी फ्लोरेंस में रहने वाली इस महिला को जुर्माने का ब्यौरा सौंप दिया गया है।

More from: Rang-Rangili
27434

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।