Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

अंतरंग दृश्य नहीं करेंगी फराह

farah will not intimate scenes

28 जुलाई 2012

मुम्बई। नृत्य निर्देशिका फराह खान फिल्म 'शीरीं फरहाद की तो निकल पड़ी' में अभिनय करने के लिए तब राजी हुईं जब उसके निर्माता इस फिल्म से अंतरंग दृश्य हटाने को तैयार हुए। बेला सहगल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में 40 की उम्र पार कर चुके प्रेमियों की कहानी है। फिल्म की कहानी के मुताबिक बमन ईरानी और फराह खान को एक अंतरंग दृश्य करना था जिसको लेकर फराह सहज नहीं थी न ही उन्हें यह महत्वपूर्ण लग रहा था।


फराह ने कहा, "यह पटकथा में था, लेकिन मैंने जब पटकथा देखी, मैंने कहा कि इसे हटाया जाए वर्ना मैं काम नहीं कर सकती। बाद में, मैं सेट पर बहस नहीं चाहती थी। अत: उन लोगों ने इसे हटा दिया जो महत्वपूर्ण नहीं था।"


फराह खुद एक फिल्म निर्देशिका हैं और अगर उनकी फिल्म की किसी अभिनेत्री को किसी दृश्य से परहेज हुआ तो वह इस मामले को कैसे सम्भालेंगी?


इसके जवाब में फराह ने कहा, "या तो आप कहिए कि यह मेरी फिल्म के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और आपको यह परिधान पहनना ही पड़ेगा और अगर वह कहे वह इसे नहीं पहन सकती तो ऐसे मैं कहूंगी कि मैं उसकी जगह किसी और को ले लूंगी या फिर आप कहिए कि यह महत्वपूर्ण नहीं है, मैं सिर्फ आपको चाहती हूं तो इसे हटा दिया जाएगा। बाद में फिल्म के सेट पर नकारात्मक ऊर्जा लाने से बेहतर है पहले बोल देना बेहतर है।"


यह फिल्म अगस्त को प्रदर्शित हो रही है।


 

More from: Khabar
32077

ज्योतिष लेख