Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

मेरी अपनी अलग पहचान है: इमरान हाशमी

emraan has his own identity
5 सितंबर 2012
 

 
मुंबई। विक्रम भट्ट निर्देशित राज-3 इस हफ्ते टिकट खिड़की पर दस्तक देने जा रही है, और फिल्म के मुख्य अभिनेता इमरान हाशमी का मानना है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाढ़ेगी। इमरान इस फिल्म के प्रचार-प्रसार में शिद्द्त से जुटे हैं। वह मानते हैं कि राज-3 जैसी फिल्मों का अपना अलग दर्शक वर्ग है, जिसे यह फिल्म खासी पसंद आएगी।
 

 
दिल्ली में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंच इमरान हाशमी ने उम्मीद जताई कि राज-3 में हर वो मसाला है, जिसे लोग पसंद करेंगे। पत्रकारों ने उनसे सवाल किया कि जिस तरह उनकी फिल्मों को अच्छी ओपनिंग मिलती है तो क्या वह अलगे सलमान खान बनने की राह पर हैं तो इस सवाल का जवाब इमरान ने यह कहते हुए दिया कि उनकी अपनी अलग पहचान है। इमरान ने कहा, मैं हमेशा खुदा से दुआ मागूंगा कि मेरी हर फिल्म को शानदार ओपनिंग मिले लेकिन मैं इंड्स्ट्री में किसी से अपनी तुलना नहीं करना चाहता और मैं अगल 'कोई' नहीं हूं।
 

 
हालांकि, ऐसा नहीं है कि इमरान हाशमी ने सलमान का नाम नहीं लिया तो वह सलमान की बात ही नहीं करना चाहते। इमरान खुद सलमान खान के बड़े फैन हैं। उन्होंने अपनी फिल्म के प्रचार के मौके पर भी सलमान की जमकर तारीफ की। इमरान ने कहा, ''सलमान खान को इंडस्ट्री में आए 20 साल से ज्यादा हो गए हैं। वह शानदार एक्टर हैं और मैं उनका बड़ा फैन हूं। सलमान की फिल्मों ने हमेशा बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया है। उनके फिल्म में होने भर से फिल्म की सफलता की गारंटी होती
 
 
है।"
More from: Khabar
32649

ज्योतिष लेख