Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

सेंसर बोर्ड से फिर नाखुश एकता कपूर

ekta kapoor and censor board

22 जुलाई 2012

मुंबई। फिल्म निर्माता एकता कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'क्या सुपर कूल है हम' में वयस्क सामग्री के मामले को लेकर सेंसर बोर्ड से भीड़ गई हैं और उन्हें लगता है कि हम पीछे की ओर जा रहे हैं। एकता 'क्या सुपर कूल है हम' के सैटेलाइट अधिकार बेच चुकी हैं। इससे पूर्व उनकी 'द डर्टी पिक्च र' को कामुक दृश्यों की वजह से टीवी पर प्रसारित करने पर रोक लगा दी गई थी। लेकिन इस बार वह नई फिल्म के साथ सुरक्षित खेलने की कोशिश कर रही हैं।

उनका कहना कि उन्होंने किसी भी आपत्ति से बचने के लिए वैकल्पिक दृश्य फिल्मा लिए हैं। सेंसर बोर्ड ने उन्हें पहले ही कुछ दृश्यों को फिल्म से हटाने के लिए कह दिया है, जिसे वह आपत्तिजनक समझते हैं।

एकता ने आईएएनएस को बताया, "अगर आप मेरे फिल्म बनाने के तरीके को देखेंगे, तो पाएंगे कि मेरे पास कुछ ऐसे दृश्य हैं, जो टीवी के लिए वैकल्पिक हैं।"

उन्होंने कहा, "फिल्म में ऐसे बहुत से दृश्य हैं, जो बहुत मजाकिया है और उनमें कुछ गलत नहीं है।"


"मैंने दृश्य काफी पहले फिल्मा लिए थे, लेकिन वर्तमान परिदृश्य में मैं नहीं जानती कि मैं किन दृश्यों को फिर से फिल्मा सकती हूं।"


फिल्म निर्माता ने कहा, "मैं समझती हूं हम आगे न जाकर पीछे की ओर जा रहे हैं"


37 वर्षीय एकता रचनात्मकता के लिए लड़ना भी चाहती हैं। उन्होंने कहा, "हम एक उद्योग के तौर पर इकट्ठा होकर लड़ने की याजना बना रहे हैं।"


सचिन यार्डी निर्देशित 'क्या सुपर कूल है हम' में तुषार कपूर, रितेश देशमुख, नेहा शर्मा और सारा जेन डायस मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 27 जुलाई को प्रदर्शित होगी।
More from: Khabar
31982

ज्योतिष लेख