Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

मेरे पति बहुत सख्त : दिव्या खोसला

divya-khosla-bollywood-07122013
7 दिसम्बर 2013
मुंबई|
नवोदित निर्देशिका दिव्या खोसला कुमार कहती हैं कि उनके पति भूषण कुमार बुद्धिमान और सख्त फिल्म निर्माता हैं। दिव्या इस समय अपनी आने वाली पहली फिल्म 'यारियां' के प्रचार में व्यस्त हैं। दिव्या ने आईएएनएस से कहा, "भूषण बुद्धिमान फिल्म निर्माता हैं। उन्होंने मुझे सिर्फ इसलिए फिल्म बनाने की इजाजत नहीं दी कि मैं उनकी पत्नी हूं। मैंने शादी के आठ साल बाद फिल्म बनाई है। यदि सब कुछ इतना ही आसान होता तो मैं शादी के दूसरे, तीसरे साल ही फिल्म बना चुकी होती।"

उन्होंने कहा, "जब मैं कुछ संगीत एल्बम की वीडियो का निर्देशन कर चुकी, उसके बाद ही उन्होंने मेरे दृष्टिकोण पर भरोसा किया। मैंने बहुत मामूली-सी बजट में यह फिल्म बनाई है।"

दिव्या ने कहा कि भूषण काफी सख्त भी हैं। उन्होंने कहा, "यदि वह सख्त नहीं होते तो काफी चीजें बस से बाहर हो जातीं। यहां तक कि मैं भी अपनी टीम के साथ काफी सख्ती से पेश आती थी।"

दिव्या ने एक अभिनेत्री के रूप में बॉलीवुड में करियर की शुरुआत 2004 में फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' से की थी पर फिलहाल उनके दिमाग में अभिनय की बात नहीं है।

उन्होंने कहा, "मैं अभिनय से बाहर आ चुकी हूं, यदि अब भी मुझमें अभिनय की इच्छा कभी जागी तो मैं अपनी ही फिल्म में अभिनय करूंगी। चाहे मैं मेहमान भूमिका ही करूं।"

दिव्या कहती हैं कि वह बचपन से काफी रचनात्मक हैं।
More from: Khabar
35776

ज्योतिष लेख