Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

दो अलग दुनिया हैं मॉडलिंग व अभिनय : डायना पेंटी

diana busy in modeling and acting


31 जनवरी 2013

मुम्बई। शीर्ष इतालवी व भारतीय डिजाइनर्स के लिए रैम्प पर चलने के बाद 'कॉकटेल' से तारिका बनीं डायना पेंटी मानती हैं कि मॉडलिंग व अभिनय दो अलग दुनिया हैं। करियर के दोनों क्षेत्रों पर बात करते हुए डायना ने कहा, "वे दोनों एक-दूसरे से बहुत अलग हैं, वे पूरी तरह से अलग हैं। काम की प्रकृति और उसके करने के लिए आवश्यक बातों के लिहाज से वे पूरी तरह से अलग हैं।"


डायना ने यहां 'वुमेंस हेल्थ' पत्रिका के मुखपृष्ठ के लोकार्पण अवसर पर  कहा, "अभिनय बहुत कुछ चाहता है। इसमें आपको शारीरिक, भावनात्मक व मानसिक रूप से डूबना पड़ता है।"


डायना ने 2005 में मॉडलिंग की शुरुआत की थी। उन्होंने भारतीय डिजाइनर्स रीना ढाका, रोहित बल, वेंडेल रॉडरिक्स के साथ काम किया है।

वह कहती हैं कि जब उन्हें 'कॉकटेल' में अभिनय का अवसर मिला तो यह उनके लिए एक वरदान की तरह था। उन्होंने कहा, "मैं एक पूरी तरह से अलग दुनिया से थी। मेरी फिल्मों की कोई पृष्ठभूमि नहीं रही है। मेरे पास न तो अभिनय का अनुभव था और न ही प्रशिक्षण। मुझे सिफ इतना पता था कि मुझे इम्तियाज अली व होमी अदजानिया से मिलना था। मुझे नहीं पता था कि मैं उनसे कैसे बात करूंगी, लेकिन मुझे उनसे मिलना था।"

डायना को फिल्म में मीरा के उनके किरदार के लिए काफी सराहा जाता है। फिल्म में सैफ अली खान व दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में थे।

 

More from: Khabar
34464

ज्योतिष लेख