Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

रितिक, सलमान, आमिर के साथ काम करना चाहती हैं दीपिका

deepika-padukone-bollywood-23122013
23 दिसम्बर 2013
मुंबई|
अभिनेता अक्षय कुमार, सैफ अली खान, रणबीर कपूर और शाहरुख खान के साथ काम कर चुकीं दीपिका पादुकोण अब सलमान खान, आमिर खान और रितिक रोशन के साथ काम करने की इच्छुक हैं।

दीपिका ने कहा, "हर साल मुझसे यह सवाल किया जाता है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि अगले एक या दो साल में मैं रितिक, सलमान और आमिर के साथ काम करूंगी। फिलहाल मैं इनके साथ काम नहीं कर रही हूं।"

ऐसी खबर थी कि दीपिका सूरज बड़जात्या की फिल्म में सलमान के साथ काम कर रही हैं, लेकिन इस खबर को झूठा करार देते हुए उन्होंने कहा कि वह आधिकारिक तौर पर सूरज से नहीं मिली हैं।

सिर्फ दीपिका ही सलमान के साथ काम नहीं करना चाहतीं बल्कि सलमान भी उनके साथ काम करने के इच्छुक हैं। दीपिका इससे बेहद अच्छा महसूस कर रही हैं।

दीपिका ने कहा, "बेशक सलमान के इस शब्द से खुशी हुई है क्योंकि आप सभी को पता है कि सबसे पहले उन्होंने ही मेरी प्रतिभा को समझा था। मैं उनके मित्र के साथ राजस्थान में एक विज्ञापन कर रही थी। उन्होंन मुझे पहली फिल्म का प्रस्ताव दिया था।"

दीपिका के मॉडलिंग के दौरान सलमान ने उन्हें प्रस्ताव दिया था लेकिन वह अभिनय को लेकर आश्वस्त नहीं थी और उन्होंने यह प्रस्ताव ठुकरा दिया था और अंतत: शाहरुख की फिल्म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में कदम रखा।

वह फिलहाल 'हैपी न्यू ईयर', 'फाइंडिंग फैनी फर्नाडीस' और इम्तियाज अली की अनाम फिल्म में काम कर रही हैं।
More from: Khabar
35901

ज्योतिष लेख