Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

दीपिका को याद आई बचपन की होली

deepika-padukone-bollywood-14032014
14 मार्च 2014
नई दिल्ली|
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कहती हैं कि होली उनके पसंदीदा त्योहारों में से एक है। उन्हें याद है कि जब वह छोटी बच्ची थीं तो अपने दोस्तों के साथ होली पर जमकर रंग और गुलाल खेलती थीं।

दीपिका ने आईएएनएस से कहा, "होली बचपन से ही मेरा पसंदीदा त्योहार रहा है। बचपन में स्कूल से वापस आकर अपनी बिल्डिंग के दोस्तों के साथ होली खेला करती थी। हम सप्ताह भर पहले से होली की तैयारियां शुरू कर देते थे।"

साल 2013 में एक के बाद एक हिट फिल्में 'ये जवानी है दीवानी', 'चेन्नई एक्सप्रेस', 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' और 'रेस2' देने वाली दीपिका इस समय 'हैपी न्यू ईयर' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

इस बार वह 'हैपी न्यू ईयर' की पूरी टीम के साथ होली मनाने के बारे में सोच रही हैं।

उन्होंने कहा, "इस बार होली पर मैं 'हैपी न्यू ईयर' की शूटिंग पर रहूंगी। मुझे यकीन है कि सेट पर सबसे साथ होली मनाना मजेदार होगा।"

अपनी खूबसूरत त्वचा के लिए जानी जाने वाली दीपिका होली में रंगों से खेलने के दौरान अपनी त्वचा की सुरक्षा के प्रति भी सजग रहती हैं।

दीपिका कहती हैं, "होली के दौरान सबसे ज्यादा मुझे अपने बालों की फिक्र होती है। बालों पर नारियल का तेल लगाने से रंगों और धूप से होने वाले नुकसान से बालों को बचाया जा सकता है। मैं बालों का जूड़ा या चोटी बांध लेती हूं। होली खेलने के दौरान मैं पानी भी खूब पीती हूं।"

उन्होंने कहा, "होली खेलकर जब बेहद थक जाती हूं तो घर पर नारियल तेल से मालिश करती हूं।"
More from: Khabar
36501

ज्योतिष लेख