Get free astrology & horoscope 2013
Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

बिहार में बस पलटने से 8 यात्रियों की मौत

bihar, Supaul,Triveniganj,  eight people killed in bihar, bus overturns eight people killed in bihar

9 अप्रैल 2012

सुपौल  |  बिहार के सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र में रविवार की रात एक यात्री बस के सड़क के किनारे बने गड्ढे में पलट जाने से आठ लोगों की मौत हो गई जबकि 30 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। पुलिस के अनुसार बस में 75 से 80 मजदूर सवार थे जो कोरियापट्टी से सहरसा जा रहे थे। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 76 पर जदिया गांव के समीप सड़क के किनारे बने गड्ढे में बस पलट गई जिससे आठ लोगों की मौत हो गई। इस दुर्घटना में 30 से ज्यादा यात्री घायल हो गए।

रात में हुई इस दुर्घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों की मदद से राहत एवं बचाव कार्य चलाया गया, अंधेरे के कारण बस के नीचे दबे यात्रियों को निकालने में काफी परेशानी हुई।

सुपौल के पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने सोमवार को बताया कि अब तक आठ यात्रियों के मरने की सूचना प्राप्त हुई है। उन्होंने बताया कि सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जहां दो की स्थिति गम्भीर बताई जा रही है। दुर्घटना के बाद बस का चालक और सहचालक फरार बताए जा रहे हैं।

More from: Khabar
30400

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।