Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

मैं बिग बॉस के घर नहीं जाऊंगा: विजेंदर

boxer vijayendar will not go in bigg boss session six

5 अक्टूबर 2012


नई दिल्ली। ओलम्पिक में पदक जीत चुके स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने शुक्रवार को साफ कर दिया है कि वह विवादास्पद टेलीविजन रिएलिटी कार्यक्रम 'बिग बॉस' के छठे संस्करण में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। विजेंदर ने सोशल नेटवर्किं ग वेबसाइट फेसबुक पर जारी टिप्पणी में लिखा है, "दोस्तों, मैं बिग बॉस के घर में नहीं जा रहा हूं। यह सब बकवास खबरें हैं।"


उल्लेखनीय है कि गुरुवार को ऐसी खबर आई थी कि विजेंदर के अलावा फिल्मकार शिरीष कुंदर और प्रसिद्ध अभिनेत्री अरुणा ईरानी के इस साल इस कार्यक्रम में भाग लेने की सम्भावना है।


इस कार्यक्रम की शुरुआत रविवार को होगी। इसकी मेजबानी अभिनेता सलमान खान कर रहे हैं और ऐसी उम्मीद है कि संस्करण में टेलीविजन, फिल्म, पेज-3 और खेल जैसे सभी क्षेत्र की हस्तियां भाग लेंगी।


इसमें शामिल होने वाले सम्भावितों में चरित्र अभिनेता आशुतोष राणा, हास्य अभिनेता सतीश शाह, निर्देशक महेश मांजरेकर, शत्रुघ्न सिन्हा के जुड़वां बेटे लव-कुश, 'एफआईआर' धारावाहिक से चर्चित हुई टेलीविजन अभिनेत्री कविता कौशिक हैं।


'बिग बॉस' के सम्भावित प्रतिभागियों की सूची में टेलीविजन अभिनेत्री रश्मि देसाई संधू, जेनिफर विंगेट, संगीत घोष, संगीतकार बप्पा लाहरी, गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारयण, गायिका अनुष्का मनचंदा और उद्योगपति अतुल्य मफतलाल की पत्नी शीतल मफतलाल का नाम भी शामिल है।

More from: Khabar
33228

ज्योतिष लेख