Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

मुम्बई में अपना बसेरा तलाश रही हैं इलियाना

barfi illiana finding house in mumbai

6 अक्टूबर 2012


मुम्बई। दक्षिण की अन्य अभिनेत्रियों की तरह इलियाना डिक्रूज अपनी पहली हिंदी फिल्म 'बर्फी' की सफलता के बाद बॉलीवुड में अपने करियर को विस्तार देने के लिए मुम्बई में बसना चाहती हैं। इलियाना ने कहा, "मैं बहुत जल्द मुम्बई में बसने की योजना बना रही हूं, सम्भवत: अगले दो महीने में।"


इलियाना का कहना है कि इस वजह से वह दक्षिण की किसी भी फिल्म में काम नहीं कर रहीं और वह मुम्बई में एक घर खरीदने की योजना बना रही हैं।


इलियाना अपनी हिंदी ठीक करने की भी कोशिश कर रही हैं। उन्होंने कहा, "मैं हिदी सीख रही हूं। मैंने 'बर्फी' में अपने संवाद की डबिंग खुद की थी। लेकिन मैं हिंदी में बात नहीं कर सकती। मुझे इसके लिए अपना आत्मविश्वास बढ़ाना है। "


हालांकि, इस सफलता के बावजूद इलियाना का कहना है कि वह दक्षिण की फिल्मों में काम करना बंद नहीं करेंगी।


दक्षिण की सबसे महंगी अभिनेत्री इलियाना ने कहा, "दक्षिण में बहुत से लोगों को आश्चर्य होगा अगर मैं कहूं कि मैं तेलुगू फिल्में नहीं करुंगी। लेकिन मुझे नहीं लगता यह सम्भव है। मुझे तेलुगू फिल्म का हिस्सा बनने और अब हिदी फिल्में करने पर गर्व है।"


इलियाना को 'बर्फी' के उनके पारम्परिक बंगाली महिला के किरदार से काफी वाह-वाही मिल रही है, जो फिल्म के मुख्य पात्र 'बर्फी' के लिए अपने प्यार का बलिदान दे देती है।


इलियाना का कहना है कि उनके लिए बंगाली महिला का किरदार तेलुगू फिल्मों में उनकी छवि से अलग था और वह इस किरदार को करने के लिए आश्वस्त नहीं थीं ।


 

More from: Khabar
33238

ज्योतिष लेख