Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

आशा भोंसले हुई 80 साल की

asha bhonsle turns to 80

08 सितंबर 2012


आशा भोसले जिन्हें प्यार से आशा ताई बुलाया जाता है, वह फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी कुछ करना चाहती हैं। वह चाहती हैं कि जिस इंडस्ट्री ने उन्हें इतना प्यार और वाहवाही दी, उसके लिए भी वह कुछ करें।


आशा `मिशन माई` नाम की एक संस्था खोल रही हैं जो इंडस्ट्री के 80 साल की उम्र पार कर चुके लोगों की सहायता करेगी। इसका फायदा देश भर में फिल्म से जुड़े लोग उठा पाएंगे। जबकि एक अभिनेत्री के रूप में उनकी पहली फिल्म `माई` भी जल्द ही प्रदर्शित होगी।


ताई ने कहा, मैं इतना जरूर कहूंगी कि संगीत कभी अमीर, गरीब, मज़हब और सरहद नहीं देखता। सुर अच्छा लगता है तो हम ताली बजाते हैं और कहा, मैंने गाना बहुत कम कर दिया है। मुझे अब इसमें मजा नहीं आता। सब कुछ कंप्यूटराइज्ड हो गया है। गाने में मधुरता कम होती जा रही है।
 
 
पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में मौके देने पर मचे विवाद पर टिप्पणी से इनकार करते हुए आशा ने कहा, मैं इस कार्यक्रम में एक अंपायर की तरह हूं जिसका काम मैदान पर फैसला लेना होता है इससे ज्यादा मुझे कुछ नहीं कहना।

आशा ताई आज से "सुर क्षेत्र" में जज के रूप में नज़र आएगीं । इससे पहले वे "इंडियन आइडल" में नज़र आ चुकीं हैं । "सुर क्षेत्र" आज से कलर्स टीवी और सहारा वन पर शाम 7:30 pm से प्रसारीत होगा ।

 

More from: Khabar
32699

ज्योतिष लेख