Get free astrology & horoscope 2013
Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

बालीवुड हस्तियों ने केजरीवाल को सराहा

anushka-sharma-bollywood-09122013
8 दिसंबर 2013
नई दिल्ली|
दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) के असाधारण प्रदर्शन पर बालीवुड की अनेक हस्तियों ने आप के संरक्षक अरविंद केजरीवाल की जमकर सराहना की। उल्लेखनीय है कि केजरीवाल ने पिछले तीन लगातार कार्यकाल से दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को नई दिल्ली विधानसभा सीट पर हरा दिया।

कई बालीवुड हस्तियों ने सोशल नेटवर्किं ग साइट ट्विटर पर केजरीवाल की सराहना की है।

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने ट्विटर खाते पर लिखा, "मैं शुरू से यह सुनती आई हूं कि 'एक आदमी से क्या बदलेगा।' एक आदमी ने बहुत बड़ा परिवर्तन ला दिया है..इतिहास एक आदमी की शक्ति का गवाह बन गया।"

अनुपम खेर ने कहा, "केजरीवाल और आप पार्टी को जीत की बधाई। अन्ना, किरण बेदी और उन लाखों लोगों को जो इस आंदोलन के पक्ष में खड़े रहे, बधाई।" खेर 'इंडिया अगेंस्ट करप्शन' के दौरान केजरीवाल के समर्थक के तौर पर कई बार उनके मंच पर आ चुके हैं।

दीया मिर्जा ने अपने ट्विटर खाते पर लिखा, "वे आप पार्टी का मजाक उड़ा रहे थे, ताने दे रहे थे और परिहास कर रहे थे, अब वे जान गए होंगे। बहुत अच्छे। आगे के सफर के लिए शुभकामनाएं।"

मधुर भंडारकर ने कहा, "बालीवुड की किसी बिना सितारों वाली फिल्म ने जैसे बहुत ही रोचक परिणाम दिखाए हों। आप किसी फिल्म की तरह राजनीति में हिट हो गया है।"

शेखर कपूर ने भी बधाई दिया और कहा, "आप पार्टी को बधाइयां। आपकी सफलता ने 2014 के चुनाव के लिए देश भर में क्रांति की लहर पैदा कर दी है। भारत बदलाव के लिए तैयार हो चुका है।"

एमटीवी के मशहूर शो 'रोडीज' के संस्थापक एवं प्रस्तोता रघुराम ने भी केजरीवाल को बधाई दी और कहा, "केजरीवाल ने शीला को भारी अंतर से हरा दिया। आपको सलाम सर, आपने कर दिखाया।"

रघुराम ने आगे कहा कि कांग्रेस ने भाजपा के सत्ता से बाहर रखने के लिए आप पार्टी को समर्थन देने की पेशकश की, लेकिन आप ने इसे ठुकरा दिया। इसका मतलब भले ही यह हो कि सरकार नहीं बन पाएगी, पर आपका सम्मान और भी बढ़ गया है।

जाने माने पत्रकार रह चुके प्रीतीश नंदी ने भी इस अवसर पर ट्वीट किया और कहा, "आप का राजनीति की मुख्य धारा में स्वागत है। केजरीवाल ने खुद को साबित कर दिखाया है। भारत बदलाव के लिए बेताब है।"

नंदी ने आगे कहा कि भारत में अब आगामी चुनाव मुद्दों पर लड़े जाएंगे, न कि व्यक्तियों, पैसों और बाहुबल पर।

अंग्रेजी साहित्य के जाने माने नाम बन चुके चेतन भगत ने ट्वीट किया, "शीला दीक्षित, दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित, अब कुछ नहीं हैं। अरविंद केजरीवाल, वह केजरीवाल जो कुछ भी नहीं था। आज दिल्ली विधानसभा की दूसरी सबसे बड़ी पार्टी के नेता हैं। तुझे सलाम है भारत।"
More from: Khabar
35779

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।