Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

दुष्कर्म मामला टीवी पर सनसनीखेज बनाने की कोशिश नहीं: अनूप

anup-sony-bollywood-21092013
21 सितम्बर 2013
मुंबई|
टीवी कार्यक्रम 'क्राइम पेट्रोल' में 16 दिसंबर, 2012 के दिल्ली सामूहिक दुष्कर्म मामले का नाट्यरूपांतरण दिखाया जाएगा। कार्यक्रम के मेजबान अभिनेता अनूप सोनी कहते हैं कि कार्यक्रम निर्माता इस मुद्दे को सनसनीखेज बनाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। अनूप ने एक टेलीफोनिक साक्षात्कार में आईएएनएस को बताया, "पूरा देश इस सच से वाकिफ है और दिल्ली दुष्कर्म की घटना के तथ्यों के बारे में भी जानता है। हम अपने कार्यक्रम के जरिए इसमें अलग से कुछ नहीं जोड़ने वाले हैं। हम 'क्राइम पेट्रोल' में इसे दिखाकर मुद्दे को सनसनीखेज बनाने का प्रयास नहीं कर रहे हैं।"

16 दिसंबर 2012 को एक 23 वर्षीया फिजियोथैरेपी प्रशिक्षु के साथ छह लोगों ने चलती बस में सामूहिक दुष्कर्म किया था। चार दोषियों को हाल ही में मौत की सजा सुनाई गई है।

अनूप ने कहा, "हम कार्यक्रम के जरिए कुछ सवाल उठाना चाहते हैं।"

उन्होंने कहा, "प्रत्येक एपिसोड और प्रत्येक मुद्दा, चाहे वह दुष्कर्म हो, अपहरण या हत्या हो, सभी बेहद संवेदनशील हैं। दुष्कर्म की उस घटना को फिल्माना बेहद कठिन है, विशेषतौर पर इस घटना के मामले में। हमें इसका नाट्यरूपांतरण करते हुए अधिक ध्यान देना था, चूंकि इस घटना के विरोध में पूरा देश सड़कों पर उतर आया था।"

सामूहिक दुष्कर्म की इस अमानवीय घटना का नाट्यरूपांतरण शनिवार और रविवार को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन चैनल पर दिखाया जाएगा।
More from: Khabar
35282

ज्योतिष लेख