Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

अब 27 सितंबर को प्रदर्शित होगी 'प्राग'

anil-agrawal-bollywood-02092013
2 सितम्बर 2013
नई दिल्ली|
रोहित खेतान के निर्देशन में बनी और चंदन रॉय सान्याल, इलेना कजान अभिनीत 'प्राग' इसी शुक्रवार को प्रदर्शित होनी थी लेकिन फिल्म के वितरक अनिल अग्रवाल के कहने पर इसके प्रदर्शन की तारीख आगे बढ़ाकर 27 सितंबर कर दी गई है। अग्रवाल को यह फिल्म बहुत पसंद है और उन्हें नहीं लगता था कि फिल्म को उस तारीख में प्रदर्शित करना सही है जब 'जंजीर' और 'शुद्ध देसी रोमांस' जैसी बड़ी फिल्में प्रदर्शित हो रही हों।

उन्होंने खेतान को 'प्राग' के प्रदर्शन की तारीख पर फिर से विचार करने के लिए कहा था। 

एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया, "कल रात आपकी फिल्म 'प्राग' देखी। बहुत अच्छा अनुभव था। इसकी शैली एकदम अलग है, इसलिए हम आपको सलाह दे रहे हैं कि आप इसके प्रदर्शन की तारीख छह सितंबर से आगे बढ़ाकर 27 सितंबर कर दीजिए। छह सितंबर को बहुत सी फिल्में प्रदर्शित होने वाली हैं। शुक्रिया।"

इससे पहले भी दो बार फिल्म की तारीख बढ़ाई जा चुकी है। पहले इसके प्रदर्शन की तारीख छह जुलाई थी लेकिन तीन संगीत कंपनियों टाइम्स म्यूजिक, क्रेसेंडो और यूनिवर्सल म्यूजिक के निर्णय के कारण इसकी तारीख दो अगस्त कर दी गई। ये संगीत कंपनियां पूरे विश्व में फिल्म के संगीत और गानों का अलबम जारी करना चाहती थीं।

फिल्म के गाने 'बोतल खोल' पर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) की आपत्ति के बाद फिल्म के प्रदर्शन की तारीख दो अगस्त से बढ़ाकर छह जुलाई कर दी गई थी।

'प्राग' एक मनोवैज्ञानिक रोमांचक फिल्म है। इसकी कहानी तीन वास्तुकारों और प्राग को समझने और इस दौरान होने वाले अलौकिक अनुभवों के इर्द-गिर्द घूमती है।
More from: Khabar
35087

ज्योतिष लेख