Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

बेंगलुरू की अंजना ने जीता 'इंडियन आइडल जूनियर' का खिताब

anajana-bollywood-02092013
2 सितम्बर 2013
मुंबई|
बेंगलुरू की अंजना पद्मनाभन को हिंदी नहीं आती। बावजूद इसके जब वह अपने मधुर स्वर में हिंदी गाने गाती हैं तो सुनने वालों के दिल जीत लेती हैं। 10 वर्षीया अंजना ने देश का पहला 'इंडियन आइडल जूनियर' खिताब जीता है। फिल्मी सितारों की उपस्थिति में रविवार को सम्पन्न हुए 'इंडियन आइडल जूनियर' के भव्य समारोह में बेंगलुरू की अंजना के साथ अंतिम प्रतिभागियों में निर्वेश सुधांशुभाई दवे, देबांजना कर्माकर और अनमोल जायसवाल भी शामिल थे।

महानायक अमिताभ बच्चन के हाथ से विजेता ट्रॉफी ग्रहण करते हुए अंजना बेहद खुश थीं। उन्होंने इस अवसर पर हिंदी में छोटा सा भाषण भी दिया।

अंजना ने कहा, "मुझे ट्रॉफी पाने की आशा नहीं थी। बहुत खुश हूं।"

अंजना को पुरस्कार के रूप में 'इंडियन आइडल जूनियर' की ट्रॉफी के साथ साथ 25 लाख रुपये और निसान माइक्रा कार भी दिए गए हैं। इसके अलावा कोटक महिंद्रा ने अंजना को 5,00,000 और हॉर्लिक्स ने 2,00,000 रुपये पुरस्कार स्वरूप दिए हैं। 

सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर एक जून से शुरू हुए कार्यक्रम में गायिका श्रेया घोषाल और संगीतकार जोड़ी विशाल (डडलानी)-शेखर (रवजियानी) निर्णायक मंडली में शामिल थे। कार्यक्रम की मेजबानी अभिनेता करन वाही और अभिनेत्री मंदिरा बेदी कर रहे थे।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद अभिनेता अमिताभ बच्चन ने शेखर और कार्यक्रम के अंतिम चार प्रतिभागियों के साथ 'मेरे साथ आओ मेरे दोस्तों' गीत भी गाया।

एक तरफ जहां जजों ने कार्यक्रम के दौरान प्रस्तुतियां दीं, वहीं शाहिद कपूर, प्रियंका चोपड़ा, राम चरण तेजा जैसी फिल्मी हस्तियां भी कार्यक्रम की शोभा बढ़ाती नजर आईं।
More from: Khabar
35086

ज्योतिष लेख