Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

अमिताभ ने किया कैंसर बाल चिकित्सा विभाग का शुभारंभ

amitabh-bachchan-bollywood-04092013
4 सितम्बर 2013
मुंबई|
फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन ने टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल फॉर कैंसर में बाल चिकित्सा विभाग का उद्घाटन किया। बाल चिकित्सा विभाग का मंगलवार को शुभारंभ करते हुए अमिताभ भावुक हो गए। बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, "आज रिकॉर्डिग निपटाकर मैं टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल फॉर कैंसर गया। कैंसर से पीड़ित छोटे बच्चों के लिए बाल चिकित्सा विभाग का उद्घाटन करना भावुक कर देने वाला अनुभव था।"

उन्होंने कहा कि उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान कई दफा उनकी आंखे नम हो गईं। अमिताभ कहते हैं कि काश वह इन बच्चों के लिए कुछ और कर पाते।

उन्होंने ब्लॉग पर लिखा, "जया (बच्चन) और मैं इस तरह के संस्थानों के लिए काम करते रहे हैं। लेकिन जब जब इन छोटे बच्चों के साथ होता हूं मन का कोई कोना नम जरूर होता है। वे बस मुझसे मिलना और बातें करना चाहते हैं। मेरे साथ तस्वीरें खिंचवाना, मेरा ऑटोग्राफ लेना चाहते हैं। हर कोई इन बच्चों की मदद करना चाहेगा। हम सब मिलकर उनकी मदद करते रहे हैं और आगे भी करेंगे।"

अमिताभ ने हाल ही में एक संस्था स्थापित करने की घोषणा भी की, जो उनके पिता हरिवंश राय बच्चन के काम को समर्पित है। इस संस्था का नाम एचआरबी मेमोरियल ट्रस्ट होगा जो सामाजिक और परोपकार संबंधी काम करेगी।
More from: Khabar
35112

ज्योतिष लेख