Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

बहन के 50 वें जन्मदिन पर मौजूद रहेंगे आमिर

amir khan will present the sister s 50 th birthday

27 जुलाई 2012

मुम्बई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान शिकागो में फिल्म 'धूम 3' की शूटिंग के लिए अपने निर्धारित कार्यक्रम से एक दिन देरी से उड़ान भरेंगे। आमिर ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वह अपनी बहन निकहत के 50वें जन्मदिन समारोह का हिस्सा बनना चाहते हैं। निकहत रक्षा बंधन के एक दिन बाद यानी तीन अगस्त को 50 वर्ष की हो जाएंगी।


आमिर (47) ने योजना बनाई थी कि वह अपनी बहन के साथ रक्षा बंधन मनाएंगे और तीन अगस्त की रात शिकागो के लिए रवाना हो जाएंगे। लेकिन उन्होंने निकहत के जन्मदिन पर परिवारवालों की भव्य पार्टी का आयोजन करने की योजना के बाद अपने कार्यक्रम में फेरबदल कर दिया।


एक सूत्र ने बताया कि जब आमिर ने पार्टी के बारे में सुना तो उन्होंने 'धूम 3' के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य और निर्माता आदित्य चोपड़ा से आग्रह किया कि वह शूटिंग के कार्यक्रम को गड़बड़ नहीं करना चाहते लेकिन क्या उन्हें एक दिन देरी से निकलने की अनुमति मिल सकती है।
 

सूत्र के अनुसार दोनों ने मिलकर फैसला लिया कि आमिर छह अगस्त को शूटिंग में शामिल हो सकते हैं। अब आमिर शिकागो के लिए चार अगस्त को रवाना होंगे और नवम्बर के पहले हफ्ते में मुम्बई लौटेंगे।


वैसे आमिर के पास इस वक्त फिल्मों की कोई कमी नहीं है। एक वक्त में एक ही काम करने के लिए मशहूर आमिर इस वक्त टेलीविजन शो 'सत्यमेव जयते', 'धूम 3' और रीमा कागती की 'तलाश' में काम कर रहे हैं।


 

More from: Khabar
32073

ज्योतिष लेख