Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

पापा के निर्देशन में काम करना संभव नहीं : आलिया

alia-bhatt-bollywood-12022014
12 फरवरी 2014
मुंबई|
अभिनेत्री आलिया भट्ट कहती हैं कि वह अपने पिता फिल्मकार महेश भट्ट के निर्देशन में काम करना पसंद करेंगी, लेकिन उन्हें नहीं लगता कि ऐसा मौका उन्हें मिलेगा। आलिया ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उनके सहकलाकार नवोदित अभिनेता वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा थे।

आलिया के सहकलाकार रह चुके अभिनेता वरुण की दूसरी फिल्म 'मैं तेरा हीरो' के निर्देशक उनके पिता डेविड धवन हैं, लेकिन आलिया को संदेह है कि उन्हें अपने पिता के निर्देशन में काम करने का मौका कभी मिलेगा, भले यह उनकी दिली तमन्ना हो।

आलिया ने कहा, "मुझे अपने पिता के निर्देशन में काम करना पसंद है, लेकिन मुझे लगता है कि अब वह किसी के लिए भी फिल्म निर्देशन के क्षेत्र में दोबारा नहीं आने वाले। यह संभव ही नहीं है।"

महेश भट्ट 'दिल है कि मानता नहीं' 'आशिकी' 'हम हैं राही प्यार के' 'जख्म' और 'कारतूस' जैसी फिल्मों के निर्देशक रहे हैं। 1999 में आई 'कारतूस' उनके निर्देशन में बनी आखिरी फिल्म थी।

आलिया फिलहाल अपनी अगली फिल्म 'हाइवे' के प्रदर्शित होने का इंतजार कर रही हैं, जिसके निर्देशक इम्तियाज अली हैं।

आलिया (20) खुद को काफी प्रतिस्पर्धात्मक मानती हैं, लेकिन उनका कहना है, "मैं नकारात्मक रूप में प्रतिस्पर्धा नहीं रखती। मैं खुद को बेहतर बनाने के लिए प्रतिस्पर्धा रखती हूं।"
More from: Khabar
36237

ज्योतिष लेख