Get free astrology & horoscope 2013
Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

कोलकाता की पृष्ठभूमि पर बनेगी 'गुंडे' : अली अब्बास जफर

ali abaas jafar next movie based on kolkata background-

30 अगस्त 2012


नई दिल्ली। सुजॉय घोष की फिल्म 'कहानी' के बाद निर्देशक अली अब्बास जफर ने अपनी फिल्म 'गुंडे' की पृष्ठभूमि के लिए कोलकाता को चुना है। इस फिल्म के मुख्य कलाकार रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर हैं। यह फिल्म 1970 और 1980 के दशक में मालगाड़ी से कोयला चुराने वाले दो चोर बिक्रम और बेला की कहानी पर आधारित है जो बाद में कालाबाजारी के जरिये शक्तिशाली माफिया बन जाते हैं।


फिल्म 'बैंड बाजा बारात' और 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' के बाद 'यशराज फिल्म्स' के बैनर तले रणवीर की यह तीसरी फिल्म है। इसी तरह 'यशराज फिल्म्स' के तहत अर्जुन की भी यह तीसरी फिल्म होगी। वह 'इशकजादे' में काम कर चुके हैं और इसके बाद औरंगजेब में भी नजर आएंगे। 

More from: Khabar
32545

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।