Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

शाहरुख को टक्कर देंगे अक्षय !

akshay-sharukh-bollywood-12082013
12 Aug, 2013
मुंबई |
बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई-2' 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. आमतौर पर बॉलीवुड फिल्में शुक्रवार को रिलीज होती हैं लेकिन स्वतंत्रता दिवस को ध्यान में रखते हुए ये फिल्म गुरुवार को रिलीज होगी. एकता कपूर की कंपनी के बनैर तले बनी ये फिल्म अजय देवगन अभिनीत 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' की सीक्वल है.
इस फिल्म में अक्षय के अलावा इमरान खान और सोनाक्षी सिन्हा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. माना जा रहा है अंडरवर्ल्ड पर आधारित इस फिल्म में सोनाक्षी अक्षय और इमरान दोनों के संग इश्क फरमाती नजर आएंगी. बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की इस हफ्ते रिलीज हुए 'चेन्नई एक्सप्रेस' की अपार सफलता को देखते हुए एकता एंड टीम को भरोसा है कि 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होने वाली उनकी फिल्म 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई-2' को शाहरुख की फिल्म की तरह रिस्पॉंस मिलेगी.

वहीं खिलाड़ी अक्षय कुमार के लिए 'चेन्नई एक्सप्रेस' की अपार सफलता किसी चुनौती से कम नहीं है, इसलिए वो सोनाक्षी और इमरान के साथ मिलकर फिल्म के प्रोमोशन में जी जान से लग गए है. अभी हाल ही में वो सोनाक्षी के साथ ख्वाजा के दर पर गए थे जहां उन्होंने चादर चढ़ाकर फिल्म की कामयाबी के लिए दुआ मांगी थी. उन्होंने यहां चादर भी चढ़ाए थे और मन्नतों वाले धागे भी बांधे थे. अब देखना दिलचस्प ये है कि शाहरुख के प्रतिद्वंदी अक्षय की फिल्म 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई-2' को कितनी सफलता मिलती है.

More from: Khabar
34943

ज्योतिष लेख