Get free astrology & horoscope 2013
Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'खिलाड़ी' कहलाना मुझे बहुत पसंद है: अक्षय

akshay likes when people says khilaadi to him

22 सितंबर 2012

अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि वह स्वयं पर लगे खिलाड़ी के लेबल से अलग नहीं होना चाहते। वह अपने बैनर तले बन रही फिल्म 'खिलाड़ी 786' से एक बार फिर से इस दावे को मजबूत भी कर रहे हैं.


अक्षय ने कहा 'मैं अपने नाम के साथ खिलाड़ी शब्द जुड़ा होने से अच्छा महसूस करता हूं। यह मुझसे कभी अलग नहीं होगा। मैं हमेशा जोखिमभरी चीजें करता हूं और यह बहुत अच्छा है क्योंकि खिलाड़ी एक ऐसा शब्द है, जिसका अर्थ खेलों से जुड़े इंसान से है।


इससे पहले अक्षय 'खिलाड़ी' (1992), 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' (1994), 'सबसे बड़ा खिलाड़ी' (1995), 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' (1996), 'मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी' (1997), 'इंटरनेशनल खिलाड़ी' (1999)और 'खिलाड़ी 420' (2000) में काम कर चुके हैं।


अब देखना होगा 'खिलाड़ी कुमार' 'खिलाड़ी 786' में कोन सा जोखिम भरा स्टंट कर लोगों को हैरान करते हैं ।


 

More from: Khabar
32973

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।