Get free astrology & horoscope 2013
Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

अक्षय कुमार करेंगे फिल्म महोत्सव का उद्घाटन

akshay kumar will inaugrate forty third film festival

9 अक्टूबर 2012


पणजी। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अगले महीने होने वाले 43वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टीवल ऑफ इंडिया (इफ्फी) का उद्घाटन करेंगे। एंटरटेनमेंट सोसायटी ऑफ गोवा (ईएसजी) के उपाध्यक्ष विष्णु वाघ ने कहा, "हमने इस पर अभी अभी अंतिम निर्णय लिया है। इस वर्ष अक्षय कुमार आईएफएफआई का उद्घाटन करेंगे। उन्होंने इस पर अपनी सहमति दे दी है।"


पणजी में 10 दिनों तक चलने वाले इफ्फी का उद्घाटन 20 नवम्बर को होगा।


वाघ ने कहा कि इस बार इफ्फी का उद्घाटन पहले की तरह बंद कमरे में न होकर प्रकृति के बीच होगा।


उन्होंने कहा, "इस बार यह और भी शानदार होगा जिसमें 1000 आमंत्रित लोगों के अलावा 2500 से अधिक लोग हिस्सा लेंगे। गोवा सरकार इस आयोजन पर नौ करोड़ रुपये खर्च करेगी।"


 

More from: Khabar
33297

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।