Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'द एलेन डीजेनेरेस शो' में दिखेंगे 8 वर्षीय अक्षत

akshat-singh-dancer-bollywood-13022014
13 फरवरी 2014
मुंबई|
भारतीय टीवी रिएलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के अंतिम दौर में पहुंचने वाले आठ वर्षीय अदभुत प्रतिभा के धनी अक्षत सिंह बहुत जल्द लोकप्रिय अंतर्राष्ट्रीय टॉक शो 'द एलेन डीजेनेरेस शो' में दिखाई देंगे। चैनल से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि अक्षत को कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है।

एक सूत्र ने बताया, "मेरिल स्ट्रीप और निकोल किडमैन जैसी अभिनेत्रियां 'एलेन डीजेनेरेस शो' का हिस्सा रही हैं। अक्षत इस शो में आने वाले पहले ऐसे भारतीय हैं जो कोई मशहूर हस्ती नहीं हैं।"

कोलकाता के अक्षत ने 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में सलमान खान के गीत 'मेरा ही जलवा' पर अपने मनमोहक नृत्य से निर्णायकों का मन मोह लिया था।

शो की जज मलाइका अरोड़ा खान, अक्षत के लिए बेहद खुद हैं कि उनको इतनी जल्द किसी अंतर्राष्ट्रीय शो में शामिल होने का अवसर मिला है।

उन्होंने कहा, "यह अविश्वसनीय है। मुझे यह जानकर बेहद खुशी हुई कि छोटे अक्षत को 'एलेन डीजेनेरेस शो' में शामिल होने के लिए लास एंजेलिस बुलाया गया है।"

उन्होंने कहा, "मुझे पूरा यकीन है कि वह अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों को अपने प्रदर्शन से जरूर प्रभावित करेगा, जैसे हमें कर दिया था। मैं उसके लिए बेहद खुश हूं।"
More from: Khabar
36249

ज्योतिष लेख