Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

भंसाली की फिल्‍म में नहीं है ऐश्‍वर्या का आइटम नंबर

aishraya-rai-bachchan-100812013
10 Aug, 2013
फिल्मकार संजय लीला भंसाली ने अपनी आने वाली फिल्म 'राम लीला' के बारे में उड़ रही अफवाहों का खंडन करते हुए कहा है कि फिल्म में ऐश्वर्या राय का आइटम गीत शामिल करने की बात सच नहीं है.

कुछ समय के लिए ही सही लेकिन इस अफवाह ने लोगों को हैरानी में डाल दिया था कि ऐश्वर्या एक आइटम गीत से फिल्मों में वापसी कर रही हैं. लेकिन, ऐश्वर्या के साथ दो फिल्में 'देवदास' और 'गुजारिश' बना चुके भंसाली इन अफवाहों को पूरी तरह से खारिज कर चुके हैं.

उन्होंने कहा, 'पहले सोनाक्षी सिन्हा को लेकर यह अफवाह उड़ाई गई थी, फिर माधुरी दीक्षित का नाम आया और अब ऐश्वर्या राय. तीनों ही अफवाहों में जरा भी सच्चाई नहीं है.' वैसे ऐश्वर्या ने व्यक्तिगत तौर पर इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन उनके एक करीबी सूत्र का कहना है कि इस समय सिर्फ आराध्या (ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी) ही उनकी पहली प्राथमिकता है.

सूत्र ने बताया, 'वह अब धीरे-धीरे पटकथाएं देखना शुरू कर रही हैं. कुछ बेहतरीन कहानियों के लिए तो कभी कभी ऐश्वर्या का दिल मचल भी जाता है, लेकिन फिर उनका फैसला होता है कि यह सही वक्त नहीं है. वह आराध्या के बचपन का एक-एक पल उसके साथ गुजारना चाहती हैं.'

दूसरी तरफ सूत्र ने बताया कि हिमेश रेशमिया के निर्माण में बनने वाली 1983 की सफलतम फिल्म 'मासूम' में दो कारणों से ऐश्वर्या के काम करने की संभावना है. पहली, यह ऐश्वर्या की पसंदीदा फिल्म है और दूसरे फिल्म के निर्माता-निर्देशक उनकी सुविधा के अनुसार शूटिंग की तारीखें रखने के लिए तैयार हैं. फिल्म का निर्देशन बेदब्रत पेन करेंगे.



 
More from: Khabar
34928

ज्योतिष लेख