Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' को टक्कर देगी 'बाहुबली'?

adivi-sesh-bollywood-11092013
11 सितम्बर 2013
चेन्नई|
अभिनेता आदिवि शेष 29 सितंबर से एस.एस. राजमौली निर्देशित तेलुगू ऐतिहासिक फिल्म 'बाहुबली' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। उनका कहना है कि यह फिल्म 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' फिल्म श्रृंखला को टक्कर देगी। शेष ने आईएएनएस को बताया, "इस फिल्म की शूटिंग शुरू करते हुए मैं आगे की संभावनाओं को देख रहा हूं। यह इतने बड़े पैमाने पर बन रही है कि निसंदेह यह भारत की ओर से 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' श्रृंखला को टक्कर देगी। इसकी शूटिंग 29 सितंबर से शुरू होगी।"

'कर्मा' और 'पंजा' जैसी तेलुगू फिल्मों में अभिनय करने वाले शेष इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। फिल्म के लिए उन्हें वजन बढ़ाने को भी कहा गया है।

शेष ने बताया, "मुझसे कुछ वजन बढ़ाने को कहा गया है। इसके साथ ही मुझे तलवारबाजी, घुड़सवारी और एक्शन के लिए कुछ जरूरी चीजें सीखने को भी कहा गया है। यह अच्छा अनुभव होगा।"

'बाहुबली' में राना दग्गुबती, प्रभास वर्मा, अनुष्का शेट्टी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म तमिल और और तेलुगू दोनो भाषााओं में बनेगी।

इस बीच शेष के निर्देशन में बनी 'किस' इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में उतरेगी।

शेष ने बताया, "यह दो अजनबियों की कहानी है जो सान फ्रांसिस्को में मिलते हैं। फिल्म की अधिकतर शूटिंग अमेरिका में की गई है।"

शेष ने कहा कि निर्देशन तनावपूर्ण काम है।

उन्होंने कहा, "निर्देशन तनाव वाला काम है। मैं दोबारा निर्देशन नहीं करना चाहता। मैं अभिनय करना चाहता हूं।"

'किस' के साथ प्रिया बनर्जी अभिनय में अपनी शुरुआत कर रही हैं। इसके निर्माता साई किरन हैं।
More from: Khabar
35168

ज्योतिष लेख