Get free astrology & horoscope 2013
Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

कलाकारों के बच्चों को इंडस्ट्री की बेहतर समझ : अरबाज

actor s kids have a better understanding of industry

18 जुलाई 2012

मुंबई। अभिनेता-निर्माता अरबाज खान का मानना है कि मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में कलाकारों के परिवार से ताल्लुक रखने वाले बच्चे जल्दी सफल होते हैं, क्योंकि उन्हें इंडस्ट्री की बेहतर समझ होती है। इतना ही नहीं,  उनका मानना है कि इस वजह से वे बाहर से आए लोगों पर भारी पड़ते हैं।
 
अरबाज ने फिल्म 'चलो ड्राइवर' के प्रीमियर के मौके पर कहा, "फिल्म उद्योग में बहुत सारे लोग बाहर से आते हैं। जाहिर सी बात है कलाकारों के बच्चे उन पर भारी पड़ते हैं और उन्हें कलाकार परिवारों से जुड़े होने का फायदा भी होता है। वे एक फिल्म परिवार के बीच बड़े होते हैं इसलिए उन्हें पता होता है कि बॉलीवुड में चीजें किस तरह काम करती है और उन्हें क्या करना है।"
 
लेकिन अरबाज को लगता है कि बॉलीवुड नई प्रतिभाओं के लिए भी खुल रहा है।
 
"बहुत सारे लोग कलाकार, निर्देशक, तकनीशियन बनना चाहते हैं और बॉलीवुड उनका बाहें खोलकर स्वागत करता है।"
 

वैसे अरबाज अपने भाई सलमान की फिल्म 'एक था टाइगर' के प्रदर्शित होने का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म स्वतंत्रता दिवस पर प्रदर्शित होगी।

More from: Khabar
31905

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।