Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

कमाल की फिल्म होगी 'धूम 3' : दर्शील

aamir-khan-bollywood-15112013
15 नवंबर 2013
हैदराबाद|
सितारे आमिर खान की 'तारे जमीं पर' से बॉलीवुड में आगाज करने वाले बाल कलाकार दर्शील सफारी इस बात को लेकर एकदम निश्चिंत हैं कि आमिर की आने वाली फिल्म 'धूम 3' बहुत अच्छी होगी। दर्शील कहते हैं, "'धूम 3' कमाल की फिल्म होगी। वह (आमिर) पहली बार खलनायक का किरदार करेंगे। यह बहुत रोमांचक है। वह फिल्म में अच्छे दिखते हैं।"

दर्शील को लगता है कि वह 'कम शरारती और ज्यादा गंभीर' हो गए हैं। वह 'मिडनाइट्स चिल्ड्रेन', 'जोक्कोमोन' और 'बम बम बोले' में भी अभिनय कर चुके हैं।

दर्शील कहते हैं, "मैं अभी भी उनके संपर्क में हूं। हम हमारे जन्मदिन पर बात करते हैं। यहां तक कि मेरी परीक्षाओं से पहले उन्होंने मुझे फोन किया और कहा, 'मेहनत से पढ़ो और अभी के लिए बाकी सारी चीजें भूल जाओ।' कुछ भी विशेष होता है, तो हम बात करते हैं। किसी भी परियोजना से पहले मैं उनसे सलाह लेता हूं।"

इस समय दर्शील अपनी पढ़ाई में व्यस्त हैं।

मास मीडिया में डिग्री लेने के इच्छुक दर्शील कहते हैं, "मैं इस समय पढ़ाई पर ध्यान देने के अलावा और कोई काम नहीं कर रहा हूं। मैंने एक कॉलेज प्रतियोगिता के लिए एक लघु फिल्म के निर्देशन का काम खत्म किया है। मैं पहली बार निर्देशन कर रहा हूं। मैं इसका संपादन भी करूंगा, इसलिए मैं काफी कुछ सीख रहा हूं। लेकिन अभिनय मेरा जुनून है।"

दर्शील ने गुरुवार को यहां सोनाली डैनी के साथ देश के 18वें अंतर्राष्ट्रीय बाल फिल्म महोत्सव की मेजबानी की थी। उन्होंने बताया कि उन्हें महोत्सव पसंद हैं, लेकिन इसकी मेजाबनी करना आसान नहीं था।

अपने पिता द्वारा उपहार में दिया पतलून और नेहरू कोट पहने दर्शील ने कहा, "मैंने महोत्सव का आनंद लिया। मेजबानी के लिए मुझे पंक्तियों पर बहुत काम करना पड़ा क्योंकि हिंदी से अंग्रेजी में जाना कठिन होता है।"
More from: Khabar
35609

ज्योतिष लेख