Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

डबल धमाका: रियलिटी शो में साथ-साथ सन्नी-मल्लिका

Sunny-leone-29082013
29 Aug, 2013
सोचिये जरा अगर आपके सामने एक और बॉलीवुड की हॉट, सेक्सी औऱ मर्डर गर्ल मल्लिका शेरावत बैठी हो और उसके बगल में मुस्कुराते हुए पोर्न स्टार सन्नी लियोन , तो आपका क्या हाल होगा? अब आप कहेंगे कि एक ही मंच पर हुस्न की दो परियां दिखायी नहीं पड़ सकती हैं. यह असंभव है, तो आपको बता दें कि इस बार यह अजूबे जैसी बात सत्य होने जा रही है।
यह अजूबा होने जा रहा है रियलिटी डेटिंग गेम शो ‘द बैचलर'शो में जो बहुत जल्द लाइफ ओके में शुरू होने जा रहा है। इस शो में मल्लिका और सन्नी लियोन साथ-साथ दिखायी देंगी और सहेली के रूप में लोगों के सामने नजर आयेंगी। इसे कहते हैं डबल धमाका। शो के होस्ट टीवी के हिट कलाकार रोहित रॉय होंगे। शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है। मालूम हो यह वही शो है जिसकी लांचिंग के मौके पर मल्लिका ने कहा था कि उनके लिए बॉलीवुड में कोई बेस्ट कुंआरा है तो वह कोई और नहीं हैंडसम करन जौहर हैं।वैसे आपको बता दें कि इस शो के जरिये वो अपने लिए बेस्ट मैच तलाशेगी और अपनी और अपने शो की टीआरपी बढ़ाने की कोशिश करेंगी। इस शो से मल्लिका को काफी उम्मीदें हैं, उन्हें लगता है कि यह शो उन्हें उसी तरह टीवी पर मशहूर कर देगा जिस तरह से केबीसी ने अमिताभ को कर दिया था।

More from: Khabar
35057

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020