Get free astrology & horoscope 2013
Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

बिहार में बिजली गिरने से 11 की मौत

11 killed in bihar from power down

12 जुलाई 2012

पटना।  बिहार में विभिन्न स्थानों पर बीते चौबीस घंटे के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए। जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम बिजली गिरने से प्रदेश के दो जिलों जमुई और मुंगेर में छह लोगों की मौत हो गई।

आपदा प्रबंधन विभाग के एक अधिकारी के बताया कि जमुई जिले के गिद्घौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गुगलडीह गांव में एक घर पर बिजली गिरने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो अन्य घायल हो गए।

इसी तरह मुंगेर जिले के रैनिया गांव में भैंस चराने गए तीन लोगों की मौत उनके समीप एक वृक्ष पर बिजली गिरने की वजह से हो गई।

इसके अलावा सीतामढ़ी जिले के रामपुर गांव में भी बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई और दो अन्य लोग बुरी तरह झुलस गए। मृतकों की पहचान सुधांशु मंडल और जोत नारायण मंडल के रूप में की गई है। वहीं गोपलगंज में दो और पटना में भी एक व्यक्ति की मौत आकाशीय बिजली गिरने से होने की खबर है।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को राज्य के कई हिस्सों में गरज के साथ बारिश हुई, जो गुरुवार को भी जारी है।

 

More from: Khabar
31792

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।