Jyotish RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

मूलांक 8 और साल 2012

yearly prediction according numorology
मूलांक: (, १७, २६). मुख्य ग्रह: शनि.

किसी भी महीने की , १७, २६ तिथियों को जन्म लेने वाले लोग मूलांक के अंतर्गत आते है और आपका स्वामी ग्रह शनि होता है. शनि से शासित होने के कारण विचारशीलता आपका मुख्य लक्षण होता है.
स्वास्थ्य- स्वास्थ्य के लिए सामान्य वर्ष है. आपके द्वारा सूचीबद्ध किया हुआ कोई भी कार्य आपकी सेहत की वजह से नही रुकेगा जैसा की पिछले वर्ष आपके साथ हुआ है. परन्तु आँखों को लेकर थोडा सावधान रहने की आवश्यकता है.
करियर- यह वर्ष अंक के व्यक्तियों को करियर में प्रगति देने वाला होगा. जो लोग काफी समय से ध्येय पर लगे है उन्हें पूर्ण सफलता मिल सकती है जबकि जिन लोगो ने नयी शुरुआत की है उन्हें भी यह वर्ष अच्छे परिणाम देगा. अपनी शुभ तिथियों का प्रयोग करें कार्यों को करने में सफलता मिल सकती है.
धन- धन की स्थिति मज़बूत होगी. रुका हुआ धन या पुराना निवेश अच्छे प्रतिउत्तर के रूप में अच्छा धन मिल सकता है. कुल मिलकर यह वर्ष धन के आगमन की सूचना दे रहा है.
शुभ रंग- इस वर्ष आपके रुके हुए कार्य बनने शुरू होगे और इसके लिए हरे रंग का प्रयोग शुभ रहेगा और परिणामो की गति तो तेज़ करने में सहायक होगा.

विशेष समय-   जनवरी से २२ फरवरी का समय अच्छा है वर्ष की उत्तम हो रही है समय को सही तरीके से प्रयोग कर सफलता प्राप्त कर सकते है.
More from: Jyotish
27920

ज्योतिष लेख