Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'बिग बॉस' में जाने के लिए बाथटब में नहायी पूनम पांडे? साइट क्रैश

poonam can join bigg boss home

14 अक्टूबर 2011

मुंबई। वादा निभाना कोई मॉडल पूनम पांडे से सीखे। पूनम पांडे ने आखिरकार बाथ टब में नहाकर लोगों को दिखा ही दिया। दिखाया भी क्या आंखें तर कर दी। इस कदर कि साइट पर बाथ टब में उन्हें नहाते हुए देखने को बेताब दर्शकों की अपार संख्या के चलते साइट क्रैश हो गई। लेकिन, पूनम का चलवा चल निकला। उन्होंने पब्लिसिटी की खातिर यह खेल किया था, और इस खेल में उन्होंने खुद को खिलाड़ी नंबर 1 साबित करके दम लिया।
 
चंद दिनों पहले पूनम ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपना सेमी न्यूड फोटो पोस्ट किया है। वैसे, वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत के बाद उन्होंने पूरे कपड़े उतारने का ऐलान किया था, और विवादों में आ गई थीं। बीसीसीआई के इजाजत न देने के बाद उनकी यह इच्छा धरी की धरी रह गई थी। ये अलग बात है कि अपने इसी विवादास्पद बयान के चलते उन्हें अक्षय कुमार के खतरों के खिलाड़ी कार्यक्रम में जगह मिल गई थी। इसके बाद से वो लगातार सुर्खियां बटोरने के लिए कुछ न कुछ करती रही हैं।

पूनम ने अगस्त में कहा था कि वह 3 सितम्बर को बडा धमाका करने जा रही है। इस दौरान पूनम ने टीम इंडिया के लिए बेहद उत्तेजक लिंगरी फोटोशूट करा दिया था। अब उन्होंने सारी हदें पार कर दी हैं। इस तरह वो राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा की राह पर चल पड़ी हैं। यह दोनों भी सुर्खियां बटोरने में माहिर रही हैं। शर्लिन ने भी करीब दो साल पर ट्विटर पर उत्तेजक फोटो डालने का सिलसिला शुरु किया था, जिसके बाद ट्विटर ने उन्हें प्रतिबंधित तक कर दिया था। अपनी खूबसूरती को उत्तेजक वस्त्रों में ढालकर मादक अदाओं और बेबाक बयानों के साथ परोसने वाली शर्लिन के चाहने वालों की तादाद अच्छी खासी है, ये बात शर्लिन अच्छी तरह जानती थी। लिहाजा, अपनी अधिकारिक वेबसाइट पर शर्लिन ने प्रीमियम मेंबरशिप का ऑफर शुरु कर दिया था, जिसके ग्राहकों को कई प्रीविलेज देने का ऐलान हुआ। इनमें शर्लिन के अनसेंसर्ड वीडियो देखने, शर्लिन का आधिकारिक बिकनी कैलेंडर निशुल्क डाउनलोड करने, सबसे नए फोटोशूट की हॉट और सेक्सी तस्वीरें पाने, लकी विनर के लिए शर्लिन के साथ फाइव स्टार होटल में डेट और शर्लिन से महीने में दो बार इंटरनेट पर चैट जैसे कई ऑफर शामिल थे।

अब पूनम पांडे ने भी कुछ इस तरह की राह पकड़ी है। राखी और शर्लिन दोनों ही अपने विवादास्पद बयानों और उत्तेजक हरकतों की वजह से बिग बॉस के घर में जगह पा चुकी हैं। तो क्या पूनम का इरादा भी कुछ यही है। सूत्रों के मुताबिक ऐसा संभव है क्योंकि अभी बिग बॉस-5 में वाइल्ड कार्ड से घर के भीतर पहुंचने के मौके खत्म नहीं हुए हैं। वैसे, बिग बॉस एक झटके में पूनम को पब्लिसिटी के समुंदर में नहला सकता है। क्योंकि फिल्में तो उनके पास फिलहाल हैं नहीं।

More from: samanya
25839

ज्योतिष लेख