Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

आमिर खान क्यों चाहते हैं सलमान की जल्द शादी ?

why amir wants salman marriage soon

16 मार्च 2011

मुंबई। अपने 46वें जन्मदिन पर आमिर खान ने 'सबसे बड़े दिन' के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब सलमान की शादी को बताकर बॉलीवुड पंडितों को हैरान कर दिया। आखिर आमिर को सलमान की शादी की इतनी इच्छा क्यों है? सलमान खान इन दिनों कैटरीना कैफ से अलग होने की सच्ची-झूठी खबरों से जूझ रहे हैं तो ऐसे वक्त में आमिर ने सलमान की शादी का तराना क्यों छेड़ा। आमिर ने कहा था कि सलमान जिस दिन निकाह करेंगे, वो उनके दिन का सबसे यादगार, खूबसूरत और बड़ा दिन होगा।
 

आमिर के इस बयान के अब मतलब टटोले जाने लगे हैं। बॉलीवुड पंडितों ने इस बयान का एक सिरा सलमान के पिता सलीम खान और आमिर की दोस्ती में खोजा है। बॉलीवुड के प्रयोगधर्मी कलाकार आमिर खान सलमान के पिता सलीम खान के बेहद करीबी लोगों में हैं। आमिर खुद इस बात को एक इंटरव्यू में कुबूल कर चुके हैं कि उनकी जिंदगी के निजी तौर पर नाजुक वक्त से उबरने में सलीम खान ने खास भूमिका अदा की। तो बॉलीवुड पंडितों को लगता है कि सलीम खान की चिंता सलमान की शादी को लेकर है। सलमान खान भी 45 साल के हो चुके हैं,लेकिन उनकी तरफ से शादी को लेकर कोई जल्दी नहीं दिखती। सलीम खान की इसी चिंता को आमिर ने सार्वजनिक कर दिया। इसके अलावा एक अटकल यह भी है कि सलमान की जब तक शादी नहीं हो जाती, तब तक कैटरीना के साथ उनका नाम जुड़ता रहेगा। कैटरीना खुद सलमान के परिवार का एक हिस्सा रही हैं, और सलमान का परिवार कैटरीना को लेकर भी चिंतित है।

गौरतलब है कि आमिर खान और सलमान खान ने 'अंदाज अपना अपना' जैसी इकलौती फिल्म में साथ साथ काम किया है। इसके बाद दोनों ने कोई फिल्म साथ नहीं की तो माना गया तो इन दो बड़े सितारों के बीच आपसी मनमुटाव है। शायद ऐसा हो भी, लेकिन कुछ दिनों पहले हालात बदल गए। आमिर ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी निजी जिंदगी में मचे उथल पुथल के दौरान वह सलमान खान के पिता सलीम खान के काफी करीब गए थे। सलमान से उनकी निकटता भी इन्हीं दिनों बनी।

बहरहाल,आमिर के बयान का सलमान ने क्या मतलब निकाला, यह महत्वपूर्ण है। सलमान ने किसी सार्वजनिक मंच से इस बाबत प्रतिक्रिया नहीं दी है। तो फिलहाल इंतजार के अलावा और कोई चारा नहीं है।

More from: samanya
19229

ज्योतिष लेख