Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

लंबी दीपिका के साथ कैसे मचायेंगे आमिर धूम!

who will be the heroine of dhoom3 with aamir khan,deepika padukone name is on top

3 सितंबर 2011

मुंबई। यशराज फिल्म्स के लिए अपनी अगली फिल्म धूम3 की हिरोइन की तलाश पूरी ही नहीं हो पा रही है। माना जा रहा है कि दीपिका पादूकोन धूम3 में अपनी एंट्री करवाने के लिए इन दिनों यशराज वालों के यहां खूब चक्कर काट रही हैं। धूम3 में आमिर लीड रोल में हैं और अगर दीपिका को आमिर के साथ लिया जाता है तो ये सवाल निर्माता आदित्य चोपड़ा को परेशान किये जा रहा है कि बड़े पर्दे पर लंबी दीपिका के साथ धूम मचाते कैसे दिखेंगे आमिर खान।

'धूम3' के लिए फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा कई हिरोइन के नाम पर विचार कर चुके हैं,इसमें उनका लिस्ट बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक है। पहले माना जा रहा था कि कैटरीना कैफ को 'धूम3' में लिया जाएगा, लेकिन स्टंट सीन कैट की बस की बात नहीं हैं। इसलिए उन्होंने इस फिल्म को नो कह दिया। दीपिका इस फिल्म में काफी दिलचस्पी ले रही थी। अब माना जा रहा है कि इसके लिए दीपिका के नाम पर भी चर्चा हो रही है। वैसे भी दीपिका हिट हिरोइन हैं और चांदनी चौक टू चाइना में उन्हें फाइट सीन देने में कोई दिक्कत नहीं आयी थी।

आदित्य चोपड़ा असल में 'धूम' की पहली दोनों फिल्मों से ज्यादा हिट 'धूम3' को देखना चाहते हैं। वैसे भी फिल्म में मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान हैं तो वैसे भी यशराज बैनर्स को हर मामले में काफी नाप-तौल कर चलना होगा। इसलिए शायद आमिर के साथ फिल्म का फर्स्ट लुक कैसा होगा ये तो कई हफ्ते पहले ही जारी हो चुका है लेकिन हिरोइन कौन होगी ये अभी तक तय नहीं हो पाया है।  

'धूम3' की हिरोइन की तलाश में हिरोइनों की लंबाई भी आड़े आ रही है। दीपिका भी आमिर से लंबी हैं,समस्या तो ये है कि दीपिका और आमिर की आन स्क्रिन जोड़ी कैसी दिखेगी। वैसे इस किरदार के लिए हॉलीवुड सुंदरियों ऑस्कर पुरस्कार विजेता नताली पोर्टमैन,इवा लोंगोरिया के अलावा स्पेन की दिलकश अदाकारा पेनेलोप क्रूज के नाम की भी चर्चा है। अब देखना है कि पर्दे पर आमिर देसी सुंदरी के साथ इश्क फरमाएंगे या विदेशी के साथ।

More from: samanya
24516

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।