Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

कौन होगा 'बिग बॉस 4' का विजेता!

who will be winner of bigg boss 4

8 जनवरी, 2011

नई दिल्ली। 'बिग बॉस' के घर में बाहरी दुनिया से अलग-थलग 14 सप्ताह गुजारने के बाद आखिरकार वह समय आ गया है जब इस रिएलिटी शो के विजेता के नाम की घोषणा होगी। शनिवार की रात लोनावाला में ग्रैंड फिनाले समारोह में विजेता की घोषणा होगी।

विजेता की ट्रॉफी के लिए श्वेता तिवारी, अश्मित पटेल, डॉली बिंद्रा और द ग्रेट खली के बीच टक्कर होगी। ये चारों प्रतिभागी कलर्स पर प्रसारित 'बिग बॉस 4' के फिनाले में जगह बना पाने में कामयाब रहे हैं।

जरूरत से ज्यादा संवेदनशील अश्मित अपने एमएमएस कांड की वजह से बदनाम हैं तो वहीं डॉली को 'बिग बॉस' के साथी घरवालों के साथ उनके लड़ाई-झगड़े और परेशानियां खड़ी करने के लिए जाना जाता है।

श्वेता घरेलू कामकाज में सक्रिय रही हैं लेकिन उनके लिए भी परेशानी की बात यह कि उनके जीतने के लिए बहुत सोच-समझकर कदम रखने से वह साथी प्रतिभागियों को बहुत ज्यादा कूटनीतिक लगती हैं।

दूसरी ओर खली कभी भी विवादास्पद नहीं रहे हैं लेकिन डॉली, श्वेता व समीर के बीच हुए झगड़े में उनका बीच में पड़ना उनके लिए अच्छा नहीं रहा। वह पूरे शो के दौरान शांत रहे हैं लेकिन कुछ अंतिम दिनों में डॉली के साथ उनकी हल्की-फुल्की बहस हुई।

वैसे अफवाह है कि श्वेता विजेता का खिताब जीतेंगी। वह मजबूत प्रतिभागी तो हैं ही, इसके साथ एक और वजह यह है कि इस शो के अब तक के संस्करणों में कभी भी कोई महिला विजेता नहीं रही है।

अब दर्शकों को तय करना है कि सबसे योग्य प्रतिभागी कौन है और किसे विजेता बन एक करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि ले जानी चाहिए।

फिनाले कार्यक्रम में 'बिग बॉस' के घर से पहले ही निकल चुकीं प्रतिभागी सारा खान और वीणा मलिक अपनी-अपनी प्रस्तुति देंगी।

More from: samanya
17648

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।