Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

उई मां...मैं पोर्न वाली नहीं हूं:विद्या बालन

vidhya balan on her upcoming film dirty picture

1 सितंबर 2011

मुंबई। विद्या बालन इन दिनों अपनी इमेज को लेकर परेशान रह रही हैं। उन्हें चिंता सताने लगी है कि उन्हें कहीं पोर्न हिरोइन के तौर पर तो नहीं प्रचारित किया जा रहा है।

विद्या बालन की अगली फिल्म 'डर्टी पिक्चर' के प्रोमो जैसे जैसे रिलीज़ हो रहे हैं, मीडिया में डर्टी पिक्चर के बारे में उतनी ही चर्चा शुरु हो गई है। और वो भी क्यों न,प्रोमो और फिल्म के कुछ स्टिल दृश्यों को देखकर ही कयास लग रहे हैं कि पूरी फिल्म का मिजाज़ कैसा होगा। वैसे विद्या अपनी तरफ से मीडिया वालों को ये बताना नहीं भूल रही है कि 'डर्टी पिक्चर' में पोर्न पिक्चर जितना डर्टी कुछ भी नहीं है। इसलिए उन्हें पोर्न फिल्मों वाली एक्ट्रेस न कहा जाए।

'डर्टी पिक्चर' बालाजी वालों की फिल्म है जिसे निर्देशित कर रहे हैं मिलन लुथरिया। फिल्म के प्रोमो से ही फिल्म काफी चर्चा में आ चुकी है। फिल्म के कई अंश किसी पोर्न फिल्म की तर्ज पर ही शूट किया गया है। फिल्म में जम कर बोल्ड दृश्य देने वाली विद्या को अब इसकी चिंता सता रही है कि कहीं उनके नाम के साथ पोर्न एक्ट्रेस का तमगा न लग जाए। मीडिया से बात करते हुए विद्या कहती हैं :"मुझे लगता है कि मैं एक एक्ट्रेस के तौर पर सिल्क स्मिता की भूमिका निभा रही हूं। मुझे नहीं लगता कि इसकी वजह से मुझपर इस तरह का टैग लगाया जाएगा।"

विद्या बालन 'डर्टी पिक्चर' में दक्षिण की अभिनेत्री विजय लक्ष्मी जिन्हें स्लिक स्मिता भी कहा जाता है,की भूमिका में है। 90 के दशक में स्लिक स्मिता ने अपने सेक्सी अंदाज में एक्टिंग करके पूरे दक्षिण भारत में तहलका मचा दिया था। स्लिक स्मिता अब फिल्मों में कम ही दिखती हैं लेकिन बोल्डनेस में आज भी कोई अभिनेत्री उनके आगे नहीं टिकती है।

More from: samanya
24399

ज्योतिष लेख