Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'मैं वीना मलिक हूं और मैं शाकाहारी हूं'

veena malik is now vegitarian

7 अक्टूबर 2011

मुंबई। वीना मलिक की पहचाना उनकी हॉट अदाओं और बिंदास बकवासों से है। लेकिन वीना अपनी एक और पहचान इसके साथ जोड़ना चाहती हैं। वीना की मानें तो वे अब शाकाहारी हैं और उन्हें इससे खुशी मिल रही है।

वीना मलिका शाकाहारी बनने के बाद अब भारत में लोगों को शाकाहारी बनने के लिए प्रेरित करेंगीं। वीना के लिए इससे बड़ी और क्या बात हो सकती है कि वे पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल (पेटा) के विज्ञापन में भी नज़र आयेंगी। विज्ञापन में भी वीना का जलवा दिखेगा। बेहद ही खूबसूरत और सेक्सी आउट फिट में बीना लोगों से कहेंगी "मैं वीना मलिक हूं और मैं एक शाकाहारी हूं।"

वीना के मुताबिक वे शुरु से शाकाहारी नहीं थी। शाकाहारी बनने का फैसला उन्होंने काफी बाद में लिया है। वीना कहती हैं "शाकाहारी बनना मेरे द्वारा लिए गए जीवन के सबसे अच्छे फैसलों में से एक है। मैं अच्छा महसूस कर रही हूं। मैं स्वस्थ हूं और मुझे यह जानकर बहुत संतुष्टि मिलती है कि मेरे खाने का ऑप्शन शाकाहार होने से जानवरों और पर्यावरण का संरक्षण होता है।"

वीना के लिए शाकाहारी बनना इतना बड़ा मौका लेकर आयेगा ये शायद उन्होंने भी नहीं सोचा होगा। डूबते गिरते करियर में उन्हें एक बार फिर से सुर्खियों में आने का मौका मिल गया है। पेटा से जुड़ने के बाद वीना का नाम लारा दत्ता, शाहिद कपूर, पंकज अडवाणी, अनिल कुंबले, अमृता राव, आर माधवन और मुरली कार्तिक जैसे नामचीन हस्तियों के साथ शामिल हो गया है।

इसे कहते हैं वीना आम के आम गुठलियों के भी दाम।

More from: samanya
25667

ज्योतिष लेख