Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

बुजुर्ग की भूमिका वरुण की सबसे बड़ी चुनौती

varun-dhawan-bollywood-09042014
 9 अप्रैल 2014
मुंबई|
बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपनी पिछली फिल्मों में एक विद्यार्थी और नए जमाने के गोविंदा की भूमिका निभा चुके हैं। वह अब अपनी वास्तविक उम्र से कुछ दशक बड़े या यूं कह लीजिए कि एक बुजुर्ग का किरदार निभाएंगे। 26 वर्षीय वरुण कहते हैं कि यह उन्हें मिली सर्वाधिक मुश्किल भूमिका होगी।

वह अपने पिता डेविड धवन की फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में नए जमाने के गोविंदा और आगामी फिल्म 'हम्टी शर्मा की दुल्हिनया' में एक आम लड़के की भूमिका निभाने के बाद अब श्रीराम राघवन की फिल्म का रुख कर रहे हैं। फिल्म शीर्षक अभी तय नहीं हुआ है।

वरुण ने कहा, "श्रीराम राघवन की फिल्म में मैं संभवत: सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका में रहूं, जो अपने करियर में शायद ही करता। मैं जानता हूं कि मैंने अभी अपना सफर शुरू ही किया है। लेकिन श्रीराम की फिल्म मुझे एक बेहद संजीदा या गंभीर किरदार दे रही है। मैं आपसे शर्त लगा सकता हूं कि यह अर्से तक ना निभाई जाने वाली सबसे मुश्किल भूमिका होगी।"

उन्होंने कहा, "मैंने कई पीढ़ियों से गुजरकर अपने किरदार निभाए। मैंने अपनी वास्तविक उम्र से कम और उससे कहीं अधिक उम्र के किरदार निभाए हैं। मैंने इस जैसी भूमिका पहले कभी नहीं देखी।"

वरुण को राघवन की फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में ज्यादा बात करने की अनुमति नहीं है। हालांकि बताया गया है कि अपने किरदार का बुर्जुआ रूप निभाने के लिए उन्हें बहुत बनावटी या कृत्रिम मदद की जरूरत पड़ेगी।"

एक सूत्र ने बताया, "श्रीराम फिलहाल वरुण के किरदार के अलग-अलग रूप को लेकर प्रयोग कर रहे हैं। उन्हें उनके रूप या शारीरिक हाव-भाव में बहुत अधिक बदलाव किए बिना 60 वर्षीय बुजुर्ग का एक सजीव रूप देने का विचार है।"
More from: samanya
36652

ज्योतिष लेख