Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'चश्मे बद्दूर' के लिए विशेष गीत चाहते हैं वरुण

varun dhawan special song for chasmey badur

5 अक्टूबर 2012

नई दिल्ली।  फिल्म निर्माता डेविड धवन के बेटे वरुण ने उन्हें 'चश्मे बद्दूर' फिल्म के प्रचार के लिए एक विशेष गीत की शूटिंग करने की सलाह दी है। करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के जरिए बॉलीवुड में पैर रखने जा रहे वरुण चाहते हैं कि इस गीत की शूटिंग उनके साथ की जाए। 'चश्मे बद्दूर' वर्ष 1981 में प्रदर्शित फिल्म 'चश्मे बद्दूर' का रिमेक है। एक सूत्र ने बताया कि 'बीवी नम्बर 1', 'हसीना मान जाएगी' और 'पार्टनर' जैसी सफल फिल्मों के लिए मशहूर डेविड इन दिनों 'चश्मे बद्दूर' पर काम कर रहे हैं।


सूत्र ने कहा, "डेविड बहुत उत्साहित हैं और उन्हें लगता है कि वरुण एक शानदार डांसर है और वह वीडियो को आकर्षक बना सकता है।"


वैसे वरुण (24 वर्ष) इस वक्त अपनी 19 अक्टूबर को प्रदर्शित हो रही फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' को लेकर खासे उत्साहित हैं। यह उनकी पहली फिल्म है।


डेविड ने 'चश्मे बद्दूर' को फरवरी में प्रदर्शित करने की योजना बनाई है। फिल्म में अली जाफर, दिव्येंदु शर्मा और सिद्धार्थ के अलावा ऋषि कपूर और अनुपम खेर भी नजर आएंगे।

More from: samanya
33212

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।