Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

उम्र तो महज संख्या है : उर्वशी

urvashi-rautela-bollywood-16112013
16 नवंबर 2013
मुंबई|
'सिंह साब द गेट्र' में 57 वर्षीय सन्नी देओल के साथ रूमानी दृश्य देने वाली 19 वर्षीया मॉडल और अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का कहना है कि उम्र तो महज एक संख्या है, इससे क्या फर्क पड़ता है? उर्वशी कहती हैं कि फिल्म में अभिनय करने के लिए मंजूरी देने से पहले उन्हें जरा भी संशय नहीं था।

उन्होंने आईएएनएस को बताया, "मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता। उम्र में क्या रखा है? यह तो महज संख्या है! जब हम ऐश्वर्या राय मैडम को रजनीकांत के साथ रोमांस करते देख सकते हैं..तो यह भी वैसा ही है। मुझे पता है कि उम्र में बहुत बड़ा अंतर है, लेकिन हम सभी पेशेवर हैं और अगर हम साथ अच्छे दिखते है, तो उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता।"

उनका कहना है कि पर्दे पर उनकी और सन्नी की जोड़ी अच्छी दिखती है।

उर्वशी ने 2012 में मिस यूनिवर्स इंडिया का खिताब जीता था लेकिन आयु संबंधी शर्ते पूरी न होने के कारण बाद में उनसे यह खिताब वापस ले लिया गया था।

उवर्शी ने पांच तरह की नृत्य शैलियां सीखी हैं। उनका कहना है कि वह ऐसी फिल्म करना पसंद करेंगी जहां उन्हें अपनी नृत्य प्रतिभा दिखाने का मौका मिले।

उन्होंने कहा, "मैंने भरतनाट्यम, कथक, हिप-हॉप, जैज और बैले सहित पांच तरह के नृत्य सीखे हैं। यही कारण है कि मैं नृत्य आधारित फिल्म करना पसंद करूंगी।"

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'सिंह साब द ग्रेट' 22 नवंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी।
More from: samanya
35624

ज्योतिष लेख