Get free matrimony - shaadi
Entertainment RSS Feed

दर्शकों के दिल से नहीं उतर रही '2 स्टेट्स'

Subscribe Magazine on email:    
two-states-film-bollywood-28042014
27 अप्रैल 2014
नई दिल्ली|
अर्जुन कपूर-आलिया भट्ट अभिनीत '2 स्टेट्स' ने प्रदर्शन के दूसरे सप्ताह भी दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर खींचना जारी रखा है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ रुपये की कमाई की है। इधर, बीते शुक्रवार प्रदर्शित हुई कंगना रनौत की 'रिवॉल्वर रानी' का जलवा भी बरकरार है। लेकिन इसके साथ ही आई 'सम्राट एंड कंपनी' और सुभाष घई की बहुप्रतीक्षित 'कांची' ठीक से खाता नहीं खोल पाए हैं।

मल्टीमीडिया कंबाइंस के राजेश थडानी ने आईएएनएस को बताया, "2 स्टे्टस' अब भी सबसे बढ़िया कारोबार कर रही है, 'रिवॉल्वर रानी' बेहतरीन साबित हो रही है। इसने दो दिनों में 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। 'कांची' ने 1.25 करोड़ कमाए हैं और 'सम्राट एंड कंपनी' मुश्किल से 50 लाख जुटा पाई है।"

कंगना की 'रिवाल्वर रानी' अपने साथ की दो फिल्मों से बेहतर रही है, लेकिन कंगना की पिछली फिल्म 'क्वीन' के मुकाबले यह काफी पीछे है।

थडानी ने कहा, "रिवाल्वर रानी' के बारे में उतनी चर्चा नहीं हुई। इसमें गाने भी अच्छे नहीं हैं और फिल्म का ठीक ढंग से प्रचार भी नहीं हुआ।"

फिल्म के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया द्वारा बी ग्रेड मनोरंजन करार दी गई फिल्म में कंगना को महिला गैंग्स्टर के रूप में प्रस्तुत किया गया है, जो फिल्म में नायक की तरह दिखाई देने की कोशिश करती हैं।

रहस्य रोमांच 'सम्राट एंड कंपनी' में अभिनेता राजीव खंडेलवाल जासूस की भूमिका में हैं, जबकि महिला प्रधान 'कांची' सुभाष घई छह साल बाद लेकर आए हैं।
More from the section: Entertainment

36736
ज्योतिष लेख