Jyotish RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

तुला : जनवरी 2010 का भविष्यफल

1-तुला राशि के लिए स्वास्थ्य के लिहाज से जनवरी  2010

तुला राशि के जातकों के लिए स्वास्थ्य के लिहाज से जनवरी का महीना उत्तम है। पिछले कुछ महीनों से जारी बीमारियां इस माह आपका शरीऱ छोड़कर भाग सकती हैं। लेकिन,ध्याने रखे अति सबकी बुरी होती है,इसलिए खाने पीने में थोड़ी सावधानी बरतें। माह के आखिर में पेट संबंधी बीमारी कुछ परेशान कर सकती है।

2-तुला राशि के लिए करियर के लिहाज से जनवरी  2010

तुला राशि के जातकों के लिये जनवरी का महीना सामान्य से बेहतर है। नए मौके आपके हाथ आएंगे। महीने के पहले दो सप्ताह में रोजगार में बदलाव के भी संकेत हैं। हालांकि, छात्रों के लिए समय उतना अनुकूल नहीं है। अपने शौक को करियर बनाने की इच्छा रखने वाले युवाओं को अभी और प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है। किसी कोर्स आदि में दाखिला लेने से पहले अच्छी तरह सोच विचार कर लें।

3-तुला राशि के लिए प्रेम/विवाह/निजी संबंध के लिहाज से जनवरी  2010

तुला राशि के जातकों के लिये जनवरी का महीना पिछले कुछ समय से रिश्तों में आई दरार को पाटने का समय है। नए रिश्ते बनाने में कामयाबी मिलेगी और महीने के दूसरे सप्ताह में किसी पुराने मित्र या दूर के रिश्तेदार से दोबारा मुलाकात हो सकती है। हालांकि, आखिरी सप्ताह में अपने किसी प्रियजन का शोक भी आपको सता सकता है।

4-तुला राशि के लिए व्यापार एवं आर्थिक दृष्टि से जनवरी  2010

व्यापारियों के लिए जनवरी माह आगे की योजना बनाने का वक्त है। इंकम टैक्स को ध्यान में रखकर योजना बनाने का लाभ दिखायी देगा। नौकरीपेशा लोग बिजनेस में हाथ डालने की अपनी कोशिश को विराम दें तो ही अच्छा रहेगा। घर बदलने के बारे में सोच सकते हैं,जो आर्थिक दृष्टि से फायदेमंद रहेगा। माह के आखिर में घर-परिवार में होने वाले धार्मिक-सामाजिक कामों में खासा धन खर्च हो सकता है।

More from: Jyotish
5673

ज्योतिष लेख