Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

जिंदगी बदलने वाली कुछ फिल्में की है : तिल्लोतमा (साक्षात्कार)

tillotama-shome-bollywood-04022014
4 फरवरी 2014
नई दिल्ली|
अभिनेत्री तिल्लोतमा शोम भले ही बॉक्स ऑफिस पर भीड़ इकट्ठा करने वाले कलाकारों में न गिनी जाती हों, पर वह खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी कुछ अच्छी फिल्में करने का मौका मिला है।

निर्देशिका मीरा नायर की फिल्म 'मानसून वेडिंग' से अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली तिल्लोतमा कई हिंदी, बांग्ला और अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

तिल्लोतमा ने कहा कि वह अपने करियर और काम से अभी संतुष्ट नहीं है, लेकिन शोहरत के लिए इतनी बेताब भी नहीं हैं।

उन्होंने ईमेल के माध्यम से आईएएनएस को बताया, "मैं अपने काम से कभी भी संतुष्ट नहीं होती हूं, लेकिन शोहरत पाने के लिए इतनी भी बेताब नहीं हूं, क्योंकि मैंने कुछ बहुत अच्छी फिल्मों में काम किया है, जिनसे मेरी जिंदगी बदल गई।"

तिल्लोतमा जल्द ही फिल्म 'चिल्ड्रेन ऑफ वार' में दिखाई देंगी। फिल्म बांग्लादेश के गठन पर बनी है और बेहद मजबूत पृष्ठभूमि वाली है। गंभीर फिल्में पसंद करने वाले दर्शकों के लिए यह फिल्म एक तोहफा होगी।

तिल्लोतमा फिल्म में एक स्वतंत्रता सेनानी की सशक्त भूमिका में हैं। फिल्म की पटकथा ने उन्हें इस कदर प्रभावित किया कि उन्होंने काम करने के लिए तुरंत हां कर दी। उन्होंने कहा, "फिल्म में काम करने की वजह फिल्म की सशक्त कहानी और मजबूत पटकथा है।"

हालांकि फिल्म की कहानी और पृष्ठभूमि को देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म विवादों से अछूती नहीं रह पाएगी और संभव है कि पाकिस्तान में फिल्म प्रतिबंधित कर दी जाए। लेकिन तिल्लोतमा इस तरह की बातों के लिए मानसिक रूप से तैयार हैं और बिल्कुल भी चिंतित नहीं हैं।

तिल्लोतमा कौशिक मुखर्जी की 'ताशेर देश' और दिबाकर बनर्जी की 'शंघाई' सहित 'शैडोज ऑफ टाइम' और 'द वेटिंग सिटी' जैसी अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों में काम कर चुकी हैं।
More from: samanya
36205

ज्योतिष लेख