Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'सन ऑफ सरदार' को लेकर अजय देवगन के खिलाफ कार्रवाई की मांग

the son of sardar over action against ajay devgan


29 अगस्त 2012

चण्डीगढ़।  अभिनेता अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म 'सन ऑफ सरदार' को लेकर मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। दरअसल अखिल भारतीय सिख छात्र संघ (एआईएसएसएफ) ने फिल्म में सिखों के खराब चित्रण दावा करते हुए अकाल तख्त से अजय के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। अजय इस फिल्म के निर्माता भी हैं।


एआईएसएसएफ के अध्यक्ष करनैल सिंह ने अकाल तख्त को पत्र लिखकर सिखों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए अजय के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।


करनैल सिंह ने मंगलवार को कहा नवम्बर में प्रदर्शित होने वाली इस फिल्म सिखों के खिलाफ निंदात्मक टिप्पणी की गई है।


एआईएसएसएफ ने फिल्म निर्माताओं के खिलाफ पुलिस केस दर्ज करने की मांग की है।


करनैल सिंह ने कहा, "फिल्म के ट्रेलरों में सिखों के गौरव को कम करने वाले सम्वाद हैं।"


उन्होंने कहा, "फिल्म में मुख्य अभिनेता सिख पगड़ी पहनता है, लेकिन उसके सीने पर हिन्दू देवता का टैटू है। यह सिख सिद्धांतों के खिलाफ है।"


करनैल ने कि उन्होंने फिल्म निर्माताओं को कानूनी नोटिस भेजकर विवादास्पद दृश्य हटाने की मांग की है, लेकिन अजय ने नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया है।

 

More from: samanya
32521

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।