Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

श्रीनगर में आतंकवादी हमला, सीआरपीएफ के 7 जवान घायल

terrorist attack in srinagar 7 crpf jawans injured

30 मई 2012
 
श्रीनगर। श्रीनगर के पुराने शहर में बुधवार सुबह हुए एक आतंकवादी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के सात जवान घायल हो गए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि श्रीनगर के बीचोंबीच स्थित लाल चौक से चार किलोमीटर दूर पुराने शहर के रैनावाड़ी चौक में सशस्त्र आतंकवादियों ने कानून-व्यवस्था देखने के लिए वहां से गुजर रहे सीआरपीएफ के वाहन पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी।

अधिकारी ने कहा, "गोलीबारी में सीआरपीएफ के सात जवान घायल हुए। जवानों को उपचार के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया है। उनमें से दो की हालत गम्भीर है।"

घटनास्थल के आसपास के इलाके को घेर लिया गया है और पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार दोनों हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

अभी तक किसी समूह ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

गौरतलब है कि कट्टरपंथी अलगाववादी नेता सैय्यद अली शाह गिलानी ने मई 2009 में कश्मीर के शोपियां शहर में दो महिलाओं के साथ बलात्कार व हत्या की कथित घटना के विरोध में बुधवार को बंद का आह्वान किया था।


 

More from: samanya
30953

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।