Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

राष्ट्रपति चुनाव जरूर जीतूंगा : संगमा

surely win the presidential election sangma

11 जुलाई 2012

लखनऊ । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), बीजू जनता दल (बीजद) और ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार पी.ए. संगमा ने बुधवार को प्रदेश के सभी सांसदों और विधायकों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। संगमा ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि वह राष्ट्रपति चुनाव जरूर जीतेंगे। संगमा ने एक संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा, "मैं राष्ट्रपति चुनाव जरूर जीतूंगा और इस बार भी वर्ष 1969 का इतिहास दोहराया जाएगा। मैं यहां किसी राजनीतिक पार्टी की हैसियत से नहीं आया हूं।"

संगमा ने कहा, "मैं उत्तर प्रदेश की सभी पार्टियों के सांसदों और विधायकों से अपील करता हूं कि वे राष्ट्रपति पद के लिए मतदान के दिन मेरे पक्ष में वोट करें।"

उन्होंने कहा, "मुझे पूरा विश्वास है कि इस बार जीत मेरी ही होगी और इस बार भी पुराना इतिहास दोहराया जाएगा।"

इससे पहले संगमा हवाईअड्डे से सीधे विधान भवन पहुंचे, जहां उन्होंने सेंट्रल हॉल में भाजपा विधायकों से मुलाकात की और अपने लिए समर्थन मांगा। इसके बाद उन्होंने सूबे के शीर्ष नेताओं के साथ अलग से बैठक की।

दोपहर के भोजन बाद संगमा पटना के लिए रवाना हो जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार प्रणब मुखर्जी भी पिछले सप्ताह लखनऊ पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती से मिलकर अपने लिए समर्थन मांगा था।

 

More from: samanya
31770

ज्योतिष लेख