Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

सुपर किंग्स और चार्जर्स होंगे आमने-सामने

chennai super kings vs deccan chargers ip5, super kings vs deccan chargers will face to face

7 अप्रैल 2012
 
विशाखापत्तनम |  इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण के अंतर्गत शनिवार को डा.वाई.एस.रेड्डी एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में खेले जाने वाले मुकाबले में पिछले दो बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के सामने डेक्कन चार्जर्स के सूरमा चुनौती पेश करेंगे। चार्जर्स इस टूर्नामेंट में अपना पहला मैच खेलेगी वहीं चेन्नई का यह दूसरा मैच होगा। पहले मैच में उसे मुम्बई इंडियंस के हाथों पराजय का सामना करना पड़ा था। बुधवार को खेले गए उद्घाटन मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने सुपर किंग्स को आठ विकेट से हरा दिया था। सुपर किंग्स टीम की कमान महेंद्र सिंह धौनी के हाथों में है।

उधर, पिछले वर्ष डीसी का प्रदर्शन मिलाजुला रहा था। वर्ष 2009 की चैम्पियन रह चुकी चार्जर्स ने टूर्नामेंट के चौथे संस्करण में कुल 14 मैच खेले थे जिनमें से उसे छह में जीत मिली थी जबकि आठ मैचों में उसे शिकस्त झेलनी पड़ी थी। 12 अंक लेकर चार्जर्स अंक तालिका में सातवें स्थान पर थी।

इस टीम को शुरुआती कुछ मुकाबलों में उसके नियमित कप्तान कुमार संगकारा की सेवाएं नहीं मिल पाएंगी। संगकारा इस समय इंग्लैंड के साथ खेली जा रही टेस्ट श्रृंखला में व्यस्त हैं।

चार्जर्स को इस बार उसके तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के रूप में करारा झटका लगा है जो चोट के कारण मौजूदा संस्करण में नहीं खेलेंगे। इशांत टखने की चोट से जूझ रहे हैं।
 

More from: samanya
30378

ज्योतिष लेख