Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

उम्मीद से ज्यादा सफल रही 'रागिनी एमएमएस 2' : सनी

sunny-leone-bolllywood-02042014
2 अप्रैल 2014
मुंबई|
अभिनेत्री सनी लियोन इस समय सातवें आसमान पर हैं। उनकी नई फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' को मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रियाओं से वह हैरान और स्तब्ध हैं।

सनी ने परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए अमेरिका जाने से पहले कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मैंने इस तरह की प्रतिक्रिया की आशा नहीं की थी। 'रागिनी एमएमएस 2' हमारी उम्मीदों से कहीं आगे निकल गई है। अच्छा लगता है, कि दर्शकों ने मुझे स्वीकार कर लिया है। काफी अच्छा लग रहा है।"

एकता कपूर प्रोडक्शन की फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' 21 मार्च को प्रदर्शित हुई है। फिल्म के निर्देशक भूषण पटेल हैं। फिल्म ने भारत में दो सप्ताह में 45.88 करोड़ कमाई की है।

सनी ने 2013 में रिएलिटी कार्यक्रम 'बिग बॉस' के जरिये भारतीय मनोरंजन जगत में कदम रखा था। बाद में उन्हें फिल्म 'जश्न 2' में काम करने का मौका मिला और इस तरह हिंदी फिल्मों में उनका करियर शुरू हुआ।

सनी के पदार्पण को हालांकि भारतीय हिंदी सिनेमा में आसानी से स्वीकार नहीं किया गया और उनकी इंडो-कनाडाई पोर्न स्टार वाली छवि को लेकर विरोध भी हुआ, लेकिन सनी इस परिस्थितियों से हताश नहीं हुईं।

सनी ने कहा, "चोट तकलीफदेह होती है, लेकिन मैं इस बात से हैरान हूं कि विरोधियों के इरादे कितने प्रबल हैं। मैं उनकी विरोधी नहीं हूं, लेकिन मैं बताना चाहती हूं कि मैं अपने करियर के लिए कड़ी मेहनत कर रही हूं। ठीक वैसे ही जैसे कोई भी इंसान अपने पेशे के लिए करता है। 'रागिनी एमएमएस 2' उन लोगों के लिए सटीक जवाब है, जो यह सोचते हैं कि मैं सिर्फ एक ही चीज कर सकती हूं।"

सनी अब हिंदी सिनेमा जगत के माहौल में ढलने लगी हैं, उन्होंने कहा, "मुंबई और हिंदी सिनेमा मेरा नया घर है। मुंबई में अब मेरे पास अपना घर है, कार है, कर्मचारी हैं। अब, जब मैं अमेरिका जाऊंगी तो ऐसा नहीं लगेगा कि घर जा रही हूं। बल्कि यह ऐसा होगा, जैसे छुट्टियां मनाने जा रही हूं और जल्द ही घर लौटूंगी।"
More from: samanya
36601

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020