Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

सौंदर्या को धनुष के साथ काम की उम्मीद

soundarya-bollywood-05042014
 5 अप्रैल 2014
मुंबई|
फिल्म 'कोचादैयां' से फिल्म निर्देशन की शुरुआत कर रहीं सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या कहती हैं कि हिंदी फिल्म 'रांझना' में अपने बहनोई धनुष का अभिनय देखकर वह स्तब्ध रह गईं। बकौल सौंदर्या उन्हें आशा है कि आने वाले समय में वह धनुष के साथ काम करेंगी।

उन्होंने आईएएनएस से कहा, "मुझे फिल्म बेहद पसंद आई। मैंने अपने बहनोई धनुष से कहा कि उसने कितने अच्छे से कुंदन का किरदार निभाया। मुझे फिल्म के गाने भी बहुत पसंद आए। उन्होंने फिल्म में कमाल का अभिनय किया है।"

सौंदर्या से यह पूछे जाने पर कि क्या वह धनुष के साथ काम करने पर विचार कर रही हैं, उन्होंने कहा, "देखते हैं, 'कोचादैयां' मेरी पहली फिल्म है। मैं धनुष को लेकर एक फिल्म बनाना चाहूंगी। वह बड़े अभिनेता है, यदि मुझे समय दें, तो बात बन सकती है।"

धनुष ने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्य से शादी की है, जिन्होंने तीन फिल्मों का निर्देशन किया है।

सौंदर्या अपनी बहन ऐश्वर्य के साथ फिल्मों को लेकर विचार-विमर्श भी करती हैं।

उन्होंने कहा, "हम पूरे समय सिनेमा के बारे में ही बातें करते रहते हैं। मेरे पति के अलावा परिवार में सभी लोग फिल्म व्यवसाय से जुड़े हुए हैं, तो हम कई तरह के विचारों पर बातें करते हैं।"
More from: samanya
36626

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020